लूनकरणसर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम
Advertisement

लूनकरणसर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

 लूनकरणसर के विश्वकर्मा मार्केट में बीती रात सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. राजमार्ग 62 पर खड़े ट्रक के पीछे एक बाइक तेज रफ्तार से टकराई ओर बाइक पर सवार सुरनाना गांव के दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 लूनकरणसर में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

Lunkaranasar: हादसे की सूचना के बाद थानाधिकारी चन्द्रजीत सिंह और टाईगर फ़ोर्स टीम मौके पर पहुंची. दोनों के शवों को लूनकरणसर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक बीकानेर की ओर जा रहा था, विश्वकर्मा मार्केट स्थित ट्रक मालिक के ऑफिस के आगे चालक ने ट्रक रोका. कागजात देकर वापस आया. जैसे ही ट्रक में चालक सवार हुआ, तब यह बाइक ट्रक के पीछे टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक ट्रक के मजबूत गाडर को तोड़ते हुए नीचे जाकर अटक गई. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई तो थानाधिकारी चन्द्रजीत सिंह जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे.

 टाइगर फ़ोर्स टीम की मदद से बाइक सवार दोनों को टाइगर फ़ोर्स की एम्बुलेंस से लूनकरणसर सीएचसी में लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि की ओर शव मोर्चरी में रखवाए. जहां आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस के अनुसार मृतक सुरनाना निवासी हनुमान पुत्र लेखराम जाट व ख्याली जाट है.

सुरनाना में छाई शोक की लहर
सुरनाना गांव में जब सड़क हादसे में एक साथ गांव के दो जनों की मौत की सूचना मिली तो गांव में शोक की लहर छा गई. हर किसी की आंखे नम नजर आई. लोगों ने बताया सुरनाना छोटा सा गांव है और छोटे से गांव में एक साथ दो जनों की असमय मौत से हर कोई स्तब्ध है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी तो मृतकों के परिजनों की चीखें निकल गई. गांव का माहौल गमगीन हो गया. लोग परिजनो को ढांढस बंधा रहे है.

Reporter- Tribhuvan Ranga

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news