Shraddha Walker Murder Case : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्रद्धा हत्याकांड को एक दुर्घटना करार दिया है. गहलोत ने कहा कि इसे तो नाम दे दिया गया है, जुमले गढ़ दिए गए हैं. सदियों से अंतर-धर्म में शादियां होती हैं. ये नई बात नहीं है. गहलोत ने कहा कि आपने एक कौम को एक धर्म को टारगेट बना दिया है और उसी आधार पर राजनीति हो रही है. इस तरह की राजनीति से फायदा उठाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम अशोक गहलोत से जब पूछा गया कि क्या आप लव जिहाद की हकीकत मानते हैं तो इसके जवाब में उन्होंन कहा कि ये एक घटना है, ध्यान रहे कि जाति या धर्म के नाम पर भीड़ इकट्ठी करना बड़ा आसान काम है. आम लगाना तो बहुत ही आसान होता है लेकिन उसे बुझाने में वक्त लगता है. कोई घर बनाना हो तो उसे बनाने में 2-3 साल लग जाते हैं लेकिन उसे आसानी से गिराया जा सकता है. 


Trending : गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट वायरल, यमराज-चित्रगुप्त की बातचीत के जरिए अरविंद केजरीवाल पर तंज


आपको बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हेंमत विश्व शर्मा ने श्रद्धा हत्याकांड को लव जिहाद का मामला बताया था, दिल्ली में एमसीडी के चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि आपने कुछ दिन पहले देखा था कि आफताब नाम के शख्स ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए. लव जिहाद जिसके बारे में अखबारों में पढ़ते थे, अब हमारे शहरों और महानगरों में पहुंच गया है.


आपको बता दें कि आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की 18 मई को हत्‍याकर दी थी. जिसके बाद उसकी बॉडी को रखने के लिए अगले दिन 300 लीटर का फ्रिज खरीदा और फिर इसी दिन उसने हथियार/औजार से शव को 35 टुकड़ों में काट दिया था. 18 दिन तक हर रात आफताब करीब दो बजे शरीर के हिस्‍सों को फेंकने जाता रहा. 


हरीश चौधरी, हनुमान बेनीवाल और दिव्या मदेरणा, कौन बनेगा मारवाड़ में जाटों का किंग ?