Jharkhand: गड्ढे में फंसी केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी; Video Viral
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2443985

Jharkhand: गड्ढे में फंसी केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी; Video Viral

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की कार गड्ढे में फंस गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गो रहा है.

Jharkhand: गड्ढे में फंसी केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी; Video Viral

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान की कार एक गड्ढे में फंसी हुई दिख रही है, जिसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. 

शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी गड्ढे में फंसी

शिवराज सिंह चौहान की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. दरअसल बीजेपी के सीनियर लीडर एक रैली को खिताब करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बहारगोरा इलाके में उनकी गाड़ी रोड में बने एक बड़े गड्ढे में फंस गई. 

वीडियो में देखा जा सकता है सड़क पर पानी भरा हुआ है और कार एक साइड झुक गई है और गड्ढे में फंसी हुई है. उनके गार्ड्स इधर-उधर चक्कर काटते हैं और फिर उन्हें कार से निकाला जाता है.

बड़ा हदसा होने से बचा

वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरी सड़क बारिश की वजह से लबालब भरी हुई है. कार पूरी तरह से टेढी हो गई है, जो एक खतरे की बात है. अगर कार स्पीड में होती तो पलट भी सकती थी. बहरहाल, पूर्व सीएम पूरी तरह से सेफ हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद कमेंट बॉक्स में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोग इस काम का दोषी ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी को ठहरा रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि यह रोड राज्य सरकार के अंतरगत आता है. जहां, हेमंत सोरेन की सरकार है.

Trending news