Jaipur: कांग्रेस ( Congress ) की सीनियर नेता सोनिया गांधी ( Sonia gandhi ) को लेकर समाज के बीच में कई तरह की बातें चलती है. इन बातों में क्या सत्य है, कई बार बीजेपी ( bjp ) जैसी विपक्षी पार्टियों पर कुछ दुष्प्रचार के आरोप भी लगते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज Zee Rajasthan पर Kissa Siyasi में आपको बताएंगे कि सोनिया गांधी का जन्म कहां हुआ, सोनिया गांधी का असली नाम क्या था. सोनिया गांधी का बचपन कैसे बीता, एयर होस्टेज बनने का सपना देखने वाली सोनिया गांधी इटली से इंग्लैंड कैसे पहुंची. सोनिया गांधी की राजीव गांधी से मुलाकात कैसे हुई.


इस वीडियो में ऐसे तमाम सवालों का जवाब आप भी जान सकते हैं-


ऐसे तमाम सवालों के जवाब देंगे. जो आम जन के जहन में उठते है. सोनिया गांधी की कहानी भी रौचक है. उससे भी रौचक है सोनिया गांधी की प्रेम कहानी. सोनिया गांधी के इतिहास को देश का हर शख्स जानना चाहता है कि सोनिया गांधी पहले क्या करती  थी और सोनिया गांधी कहां की है. साथ में सोनिया गांधी का असली परिचय क्या है. सोनिया गांधी के माता पिता का नाम और उनकी शादी तक का सफर जानने में हर कोई भारतीय इच्छुक रहता है. ऐसे में आज के किस्सा सियासी के एपिसोड में सोनिया गांधी और राजीव गांधी की पहली मुलाकात तक की कहानी. उससे आगे की कहानी kissa siyasi के अगले एपिसोड में करेंगे.