Jaipur: राजस्थान विश्वविधालय में  बुधवार को छात्रसंघ चुनाव होने है. चुनाव में मतदान और काउंटिग के दौरान पुलिस के खास सुरक्षा इंतजाम रहेंगे. राजस्थान विश्वविधालय सहित संगठक कॉलेज व अन्य निजी कॉलजों के बाहर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहेगा. इस दौरान ट्रैफिक की भी विशेष व्यवस्था रहेगी.  चुनावी माहौल को देखते  हुए पुलिस ने राजस्थान विश्वविधालय के बाहर से ट्रैफिक को डायवर्ट किया है. जिससे आवागमन में परेशानी ना हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बारे में एडिश्नल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया कि, लिंगदोह कमेटी की सिफारिश के मुताबिक नियमों की पालना करवाई जायेगी. छात्रों को युनिवर्सिटी के बाहर ज्यादा संख्या में जमा नहीं होने दिया जायेगा. 


डीसीपी, एसीपी सहित थानाप्रभारी और अतिरिक्त पुलिस बल सुरक्षा व्यवस्था में तैनात  रहेंगे. पूरे कैंम्पस  की ड्रोन के जरिए पैनी नजर रखी जायेगी. छात्र संघ चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने करीब 3 हजार पुलिसकर्मियों  को  शहर में सुरक्षा के लिए तैनात किया है. जिससे छात्र चुनाव शांति पूर्वक संपन्न हो. 


बता दें कि, कॉमर्स कॉलेज से ट्रैफिक को डायवर्ट कर झालाना से जेडीए सर्किल होते हुए निकाला जायेगा. व्यवस्थाएं माकूल रहने पर ट्रैफिक डायवर्ट नहीं होगा.  इसके अलावा शहरवासियों की परेशानी को कम करने के लिए ट्रैफिक का संचालन करने के लिए भी अतिरिक्त जवान सड़क पर रहेंगे.


 


ये भी पढ़ेंबारां में कालीसिंध नदी के उफान से एनएच 27 की सेफ्टीवॉल टूटी, 700 लोग रेस्क्यू, भगवान की आरती भी मंदिर के बाहर


Rajasthan Covid Update: सतीश पूनिया हुए कोविड पॉजिटिव, बुधवार को कोरोना के मिले 495 नए मरीज


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें