Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर के श्याम नगर स्थित आवास पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके चलते आज राजस्थान बंद कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश भर में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं, झुंझुनू के सुल्ताना कस्बे में राजपूत समाज की ओर से सर्व समाज को साथ लेकर सुल्ताना बंद का आह्वान किया गया. सुल्ताना बंद के आह्वान को सुल्ताना व्यापार मंडल ने समर्थन दिया. सुबह से ही कस्बे के बाजार बंद है. 


यह भी पढ़ेंः Jaipur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर आक्रोश,जयपुर बंद के दौरान तोड़े बस के शीशे


साथ ही युवाओं ने टेकरा स्टैंड पर टायर जला कर प्रदर्शन किया. सुल्ताना बंद के दौरान मेडिकल स्टोर , दूध और चाय की दुकान भी बंद है. नरेंद्र सिंह ने बताया कि सर्व समाज को साथ लेकर सुल्ताना कस्बे के बंद का आह्वान किया गया था. व्यापार मंडल ने भी बंद को समर्थन दिया और शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करते हुए चिड़ावा एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर हमलावरों को सख्त सजा देने की मांग की जा रही है. 


इसके अलावा राजसमंद में भी सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या का मामल को लेकर शहर की अधिकतर स्कूल बंद हैं. वहीं, राजसमंद के व्यापारियों ने भी अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखें हैं. जलचक्की, कांकरोली, राजनगर की अधिकतर दुकानें बंद हैं. 


राजपूत संगठनों द्वारा राजसमंद बंद का आह्वान किया था. श्री राजपूत करणी सेना जिलाध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तार करने और फांसी की सजा की मांग की है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Bandh today LIVE: स्कूल से जुड़ी मांग को लेकर गोगामेड़ी से मिले शूटर्स, फिर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग


इसी कड़ी में बुधवार को सरदारशहर बन्द का भी आह्वान किया गया है, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के तहसील अध्यक्ष देवीसिंह राठौड़ ने बताया कि सर्वप्रथम बुधवार सुबह 10 बजे करणी छात्रावास में एक बैठक का आयोजन किया गया. उस बैठक के बाद रैली के रूप में रवाना होकर मुख्य बाजार में बाजार को बंद करवाया जाएगा. 


उन्होंने कहा कि सभी व्यापारियों से बाजार बंद रखने की अपील की गई है, वही गंभीर माहौल को देखते हुए निजी स्कूल और कॉलेज के संचालकों ने भी स्कूल और कॉलेज बंद हैं. 


बता दें की सुखदेवसिंह गोगामेडी की हत्या के बाद राजपूत समाज सहित पूरे प्रदेश भर में आक्रोश देखा जा रहा है और हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. बुधवार सुबह साढ़े 9 बजे तक शहर के लेडिज मार्केट, मुख्य बाजार, शिव मार्केट आदि स्थानों पर बंद का असर देखा जा रहा है. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाजार के सभी प्रतिष्ठान बंद नजर आ रहे हैं.