Jaipur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर आक्रोश,जयपुर बंद के दौरान तोड़े बस के शीशे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1996773

Jaipur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर आक्रोश,जयपुर बंद के दौरान तोड़े बस के शीशे

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है. उनके समर्थकों में गुस्सा है. जयपुर समेत प्रदेश भर में बंद जैसे हालात हैं. जयपुर में भी बंद का असर दिख रहा है.

Jaipur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर आक्रोश,जयपुर बंद के दौरान तोड़े बस के शीशे

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या पर आक्रोश साफ तौर पर पूरे राजस्थान में दिख रहा है. जयपुर बंद के दौरान भी दिखा लोगों में गुस्सा है. झोटवाड़ा रोड पर लोगों ने सवारी बस के शीशे तोड़े, दूधमंडी के पास स्पेस सिनेमा के सामने की घटना करीब आधा घंटे पहले बस पर दो पत्थर फेंके गए. बस में सवारियां थी सवार, हालांकि नहीं आई किसी के चोट. पैरेंट्स वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष दिनेश कांवट ने सभी निजी स्कूलों को बंद रखने की की अपील सुखदेव गोगामेड़ी सिर्फ राजपूत नहीं सर्व समाज के चिंतक थे उनकी हत्या निंदनीय.

जयपुर आज बंद के चलते LPG की सप्लाई बाधित है, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में आज है बंद सर्व समाज के आह्वान पर आज है जयपुर बंद LPG गैस डिस्ट्रीब्यूटर फैडरेशन के पदाधिकारियों ने कहा LPG वितरकों को एहतियात बरतने को कहा BPC, HPC, इंडेन की LPG वितरण रहेगा.

बाधितदामोदर प्रसाद जयपुर सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामला जयपुर के बाजार नहीं खुलने से बंद का असर शहर के रेस्टोरेंट भी नहीं खुलने से बाजार में सन्नाटा जयपुर की सभी निजी स्कूल में छुट्टी की गई देर रात स्कूल की ओर से छुट्टी के मैसेज किए गए.

पूरी प्लानिंग से पहुंचे थे आरोपी

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा अपडेट भी सामने आया है. पूरी प्लानिंग के तहत गोगामेड़ी की हत्या करने पहुंचे थे शूटर्स.निजी स्कूलों के नियमितीकरण की मांग सरकार तक पहुंचाने की मांग को लेकर पहुंचे थे गोगामेड़ी से मुलाकात करने.गोगामेड़ी के घर ड्राइंग रूम में बैठकर इस पर की जा रही थी चर्चा.चर्चा के दौरान ही शूटर्स ने कर डाली ताबड़तोड़ फायरिंग.विभिन्न पहलुओं को मद्देनजर रख पुलिस आगे बढ़ा रही अपनी जांच.

ये भी पढ़ें- Rajasthan NEW CM Live: चौंका सकता है PM मोदी का फैसला, CM फेस को लेकर BJP जल्द कर सकती है ऐलान

 

Trending news