Zodiac Sign : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह का किसी ना किसी राशि से संबंध है. जिससे हर ग्रह की चाल में परिवर्तन राशियों को प्रभावित करते हैं. इस समय शनि देव कुंभ राशि में हैं और अब 13 फरवरी को सूर्य भी कुंभ राशि में गोचर करेंगे. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह राशि (Leo Zodiac)
आपकी कुंडली के 7वें भाव में शनि और सूर्य की युति शुभफलदायी होगी. जिससे वैवाहिक जीवन और पार्टनरशिप पर असर पड़ेगा. लाइफ पार्टनर के साथ संबंध सुधरेंगे. शादीशुदा लोगों के खुशहाल दिन आएंगे. बिजनेस करते हैं और पार्टनरशिप में कोई प्रोजेक्ट है तो नयी डील मिलेगी और धनलाभ होगा. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है. उनकी शादी हो सकती है.


धनु राशि (Dhanu Zodiac)
आपकी राशि की कुंडली में ये सूर्य और शनि तीसरे भाव में युति बना रहे हैं. विदेश से जुड़े बिजनेस में बढ़िया मुनाफा होगा और साथ ही धनलाभ होगा. आप खुद को ज्यादा मजबूत महसूस करेंगे. परिवार और भाई बहनों का सहयोग आपको मिलेगा और आपको आर्थिक फायदा होगा



मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
मिथुन राशि के लोगों की कुंडली में 9वें भाव में शनि और सूर्य की युति बनेगी और किस्मत का साथ मिलेगा. मेहनत का पूरा फल आप लोगों को मिलेगा. बिजनेस के सिलसिले में यात्रा होगी और ये फायदेमंद होगी. धार्मिक कार्यों में रुचि बनेगी. प्रतियोगी परीक्षा में जुटे छात्रों के लिए अच्छे दिन शुरु हो रहे हैं.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है)


हिंदू धर्म के 16 संस्कारों में से तीसरा संस्कार जो मां के गर्भ में ही होना है जरूरी