Jaipur: आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गंवाडे की हुई शादी. 22 गोदाम स्थित होटल में आज इनका रिसेप्शन होगा. शाम 7 बजे रखा गया है रिसेप्शन का समय. रिसेप्शन में ब्यूरोक्रेट्स होंगे शामिल. कई जिलों से रिसेप्शन में शामिल होने के लिए अधिकारी आए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- दिल्ली के इस कॉलेज से पढ़ी हैं IAS टीना डाबी और उनकी बहन रिया डाबी, पढ़िए दोनों की Success Story


हम आपको बता देम कि टीना डाबी, जो यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की पहली एससी महिला टॉपर थीं, बुधवार को जयपुर में एक निजी समारोह में राजस्थान कैडर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी डॉ प्रदीप गावंडे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है. 


टीना डाबी वर्तमान में राजस्थान के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में कार्यरत हैं, जबकि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे वर्तमान में पुरातत्व और संग्रहालय विभाग, राजस्थान के निदेशक हैं. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान की जनता को सीएम अशोक गहलोत का बड़ा गिफ्ट, हजारों छात्रों को होगा लाभ


टीना डाबी और उनकी बहन रिया डाबी दोनों ने ही दिल्ली के श्री राम कॉलेज से पढ़ाई की है, जब टीना डाबी IAS में सलेक्ट हुई थी तब रिया डाबी स्कूल में थी. दोनों बहनें मूल रूप से भोपाल की रहने वाली है. टीना अपने अलग अन्दाज़ के लिए मशहूर हैं तो वहीं, रिया अपनी बड़ी बहन के पद चिन्हों पर चलते हुए IAS बनने के कारण चर्चा में है. हम आपको बता दें कि टीना डाबी ने UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2016 में टॉप किया था. वहीं, उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने यूपीएससी 2020 के परीक्षा में 15 वीं रैंक हासिल की है.