Trending Video : आजकल शादी ब्याह ( wedding )पुराने जमाने जैसे नहीं होते और ना ही रिवाज वैसे रह गये हैं. जहां पहले दूल्हा दुल्हन (Bride groom)एक दूसरे को ठीक से देख भी नहीं पाते थे. वहीं आज कल दूल्हा दुल्हन के शादी(Marriage) में एंट्री के वीडियो देखने लायक होते हैं. कुछ तो इतने फनी (funny video)होती हैं कि आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएं और कुछ ऐसे की समझ नहीं आता कि क्या कहें. अब इस वीडियो को ही देखें. दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (social media)पर वायरल (viral video)हो रहा है. छलांग लगाते ही हो गया कांड, Viral Video देख खुला रह जाएगा मुंह
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


इस वीडियो को simpleweddings_नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया था. वीडियो में जिस कपल की शादी हो रही है वो दिख रहे हैं. अब ये दूल्हा अपनी दुल्हन को गोद में उठाकर स्टेज से नीचे आना चाहता है.


लेकिन लड़की ने बहुत भारी भरकम लहंगा पहना है, दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन का भार संभाल नहीं पाता और बस स्टेज से उतरते हुए सीढ़ियों पर गिर जाता है. गोद में दुल्हन भी होती है लेकिन वो उसे गिरने नहीं देता.


इसके बाद जो होता है उसके बारे में तो दूल्हा दुल्हन के रिश्तेदारों ने भी नहीं सोचा होगा. दूल्हा जो करता है उसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं. और ऐसा कराने के बाद वो बेहद शान से सीढ़ियों से नीचे उतरता है.


दूल्हे के दुल्हन को ऐसे किस करने के बाद लोगों के प्रतिक्रिया भी खूब आई है. कुछ ने कमेंट किया है कि कोई भी काम जबरदस्ती नहीं करना चाहिए तो एक ने लिखा है कि बेड़ा गर्क कर दिया, जिम जाता तो ऐसा ना होता. एक यूजर ने लिखा की बुरा ना लगे इसलिए दूल्हे ने दुल्हन को किस किया .