छलांग लगाते ही हो गया कांड, Viral Video देख खुला रह जाएगा मुंह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597589

छलांग लगाते ही हो गया कांड, Viral Video देख खुला रह जाएगा मुंह

आए दिन सोशल मीडिया(social media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल( Viral Video) होते हैं, जो कभी गुदगुदाते हैं तो कभी रूलाते हैं. ये इस बार ऐसा वायरल वीडियो जिसे देखकर आप सन्न रह जाएंगे. जहां एक छलांग लगाते हैं युवक के साथ भयानक (shocking Video)कांड (shocking Video)हो जाता है.

छलांग लगाते ही हो गया कांड, Viral Video देख खुला रह जाएगा मुंह

Viral Video : कई बार कुछ अलग करने की कोशिश में लेने के देने पड़ जाता है. ऐसा ही इस वायरल वीडियो में होता दिखा है. जहां एडवेंचर के नाम पर एक युवक शार्क का शिकार हो गया. ये वीडियो कमजोर दिल वाले ना देखें.

इंस्टाग्राम afzal_150k के अकांउट से शेयर किये गये इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में समुद्र में जहाज पर मौजूद शख्स ने जबरदस्त छलांग लगाई. मगर तभी वहां शार्क आ गयी और युवक उसका निवाला बन गया.

लग रहा है मानों शार्क युवक के कूदने का इंतजार कर रही थी और जैसे ही युवक ने छलांग लगायी वो सीधे शार्क के मुंह में गया. एक बार तो वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे.

एड्वेंचर के नाम पर कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन ऐसा कुछ शायद ही आपने पहले देखा हो. सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद ये वीडियो वायरल है. हालांकि बहुत से यूजर्स इसे फेक बता रहे हैं तो कुछ ने इसे फिल्मी सीन बताया है.वही कुछ का कहना है कि ये बस कैमरे का कमाल है. वहीं कुछ यूजर्स ने इसे दर्दनाक हादसा कहा.

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@afzal__150k)

Trending news