Kotputli news:  कोटपूतली विधानसभा क्षेत्र के नामांकन के 6वें दिन 3 नामांकन दाखिल हुये. जिनमे कांग्रेस राजेंद्र यादव JJP से रामनिवास यादव व BSP से प्रकाश चंद सैनी ने अपना नामांकन दाखिल किया है. निर्वाचन अधिकारी मुकट सिंह ने बताया अब तक कुल 6 प्रत्यासियो ने नामांकन दाखिल किये है जिनमे कुल 8 फॉर्म जमा हुये है. 6 नवंबर आखिर दिन है नामांकन के आवेदन का जिसके बाद आवेदन बंद कर दिये जायेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


निर्वाचन कार्यालय में घुसे  समर्थक
कांग्रेस के मौजूदा विधायक ने डाबला रोड़ से रैली के रूप मे अपने समर्थको के साथ आजाद चौक निर्वाचन कार्यालय पहुँचे.जहाँ हजारों की संख्या में समर्थको ने निर्वाचन कार्यालय के परिधी के अंदर घुस गये।. जबकी पुलिस ने हर तरिके से कार्यकर्ताओ को रोकने का काफ़ी प्रयास किया लेकिन बाजार के के अन्य रास्तो से कार्यालय के पास कार्यकर्ता जबरन अंदर घुस गये. साथ ही निर्वाचन कार्यालय के आसपास झंडे व पोस्टर लगा दिये गये.


इसे भी पढ़ें: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की लापरवाही से लाखों का नुकसान​
 हरियाणा के  डिप्टी सीएम रहें मौजूद 

 JJP के रामनिवास यादव भी अपने समर्थको के साथ डाबला रोड़ सत्यम गार्डन से रैली के माध्यम से निर्वाचन कार्यालय पहुँचे जहाँ उनले साथ हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला साथ  निर्वाचन कार्यालय पहुंच कर नामांकन दाखिल किया. डिप्टी सीएम ने बताया प्रदेश मे करीब 15 सीटों से JJP के प्रत्यासियो को उतारा है. हमारी सभी सीटे जीतकर आएँगी और प्रदेश मे सीएम बनाने को लेकर सीएम के ताले की चाबी JJP के पास रहेगी.
 वही जिस तरह से कोटपूतली की जनता ने रामनिवास पर विश्वास जताया है उस पर हम कोटपूतली मे हो रहे तानाशाह सिस्टम को सब मिलकर खत्म करंगे कोटपूतली की जनता हमको वोट की ताकत से जिताने का काम करेंगी.वही BSP से प्रत्यासी प्रकाश सैनी अपने 5 समर्थको के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुँचे और शांति पूर्ण तरीके से अपना नामांकन दाखिल किया.


इसे भी पढ़ें: मुहूर्त के वजह से BJP नेता ने लगाई दौड़, बीच रैली छोड़ किया नामांकन