Jaipur News : राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस ने शहर में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है . पुलिस ने मोरीजा रोड पर संचालित बेकरी और कैसे पर छापामार कार्रवाई की है इस कार्रवाई के बाद कैसे संचालकों में हड़कंप मच गया पुलिस ने मोरीजा रोड पर दो कैफे पर कार्रवाई करते हुए संचालकों सहित एक दर्जन युवाओं को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे की आड़ में इन बेकरी और कैफे में अनैतिक गतिविधियां चलने की सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने आज इस कार्रवाई को अंजाम दिया. कैफे पर कई शराब बियर की खाली बोतलें मिली है. पुलिस ने स्टार कैफे संचालक दीपक योगी, मिलन कैसे संचालक विपिन जाट को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.


आपको बता दें कि इससे पहले भी पुलिस ने अवैध रूप से संचालित कैफे और बेकरियों पर कार्रवाई कर चुकी है. थानाधिकारी विक्रांत शर्मा ने कहा की इस तरह अनैतिक गतिविधियां चलाने वाले तमाम कैफे पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. शहर की गली-गली में बेकरी और कैसे की दुकान सजी हुई है जहां युवक और युवतीया अक्सर बैठे हुए नजर आते हैं. पुलिस ने अब इस गौरखधंधे पर नकेल कसने के लिए पूरा खाका तैयार किया है. पुलिस के जवान सादा वर्दी में इस तरह की गतिविधियां चलाने वाले कैफे पर निगरानी करेंगे.


यह भी पढ़ेंः 


राजस्थान का ये स्कूल बना देश का पहला डिजिटल स्कूल


राजस्थान में पांच दिन से नहीं मिल रहे स्टांप पेपर, वेंडर्स को नहीं मिले बिक्री रजिस्टर