Unique Marriage: अक्सर आपने सुना होगा कि इश्क और मोहब्बत में सब जायज होता है. ऐसी ही एक प्रेम कहानी भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस प्रेम कहानी में एक लड़की ने अपने से 51 साल बड़े शख्स से विवाह कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अनोखी शादी में एक लड़की ने अपने दादा की उम्र के इंसान से निकाह कर लिया है. मियां-बीवी की जोड़ी खूब चर्चओं में बनी हुई है और इनके इंटरव्यू का वीडियो पाकिस्तान के यूट्यूब चैनल से आग की तरह फैल रहा है. चलिए जाने दादा-पोती दिखने वाली इस जोड़ी ने शादी क्यों की है? 
 
मॉर्निंग वॉक पर हुई मुलाकात 
इस पाकिस्तानी लवस्टोरी को एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने दुनिया को बताया है. ये अनोखी शादी 70 साल के लियाकत अली और 19 साल की शुमाइला कहानी है. कहानी में बताया गया कि ये दोनों लाहौर में मॉर्निंग वॉक में दौरान मिले. अपनी शादी और प्यार को लेकर लड़की का कहना है कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है. 


शुमाइला ने बताया कि ये बात सुनकर उनके रिश्तेदारों और परिजनों चोंक गए और नाराज हुए, लेकिन मेरी जिद के चलते वे लोग मान गए. शुमाइला ने कहा कि किसी भी शादी में सबसे पहले मर्यादा और इज्जत है. उन्होंने कहा कि एक बुरे रिश्ते में बंधने से अच्छा है कि एक सही इंसान को चुनो. 


बूढ़े होने से क्या फर्क पड़ता है? 
वहीं, उनके पति लियाकत अली ने बताया कि उनकी उम्र भले ही 70 साल है, लेकिन उनका दिल अभी भी जवान है. उनको उनकी बेगम के हाथों को खाना इतना पंसद है कि उन्होंने होटल से खाना खाना हमेशा के लिए बंद कर दिया है. इसके अलावा अपने रिश्ते में उम्र का इतना फासला होने पर उन्होंने कहा कि अगर कानून इस चीज के लिए मना नहीं करता है, तो उसमें जवान या बूढ़े होने से क्या फर्क पड़ता है.