Viral News, Bihar hospital news : ये जुमला आम है, कि 'जुगाड़ से सब किया जा सकता है'. आपने 'देसी जुगाड़' के कई करह के वीडियो भी देखे होंगे. लेकिन जब कोई जुगाड़ किसी की वजह से किसी की जान पर बन आए, तो इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए. सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए.बताया जा रहा है कि बिहार (Bihar) के  (Jamui) जिले के एक सरकारी अस्पताल में देसी जुगाड़ से मरीज का इलाज किया जा रहा था. अब इस घटना का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार में कोल्ड ड्रिंक की बोतल से किया इलाज


जानकारी के अनुसार, बिहार के एक सरकारी अस्पताल में यूरिनल बैग खत्म हो जाने की वजह से, अस्पताल स्टाफ ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल लगाकर छोड़ दिया. मरीज बेहोश था, इस लिए उसे कुछ पता ही नहीं लगा. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया. इस वीडियो में सरकारी हॉस्पिटल की स्वास्थ्य सुविधाओं की पोल खोल दी. वहीं, इस मामले में अस्पताल स्टाफ ने जो तर्क दिया, उसे सुनकर कोई भी सिर पकड़ लेगा.


देखिए मरीज का वीडियो...



मरीज को लगा दी कोल्ड ड्रिंक की बोतल


बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) जिले का है. जहां जुगाड़ के माध्यम से इलाज किया जा रहा है. ऐसे में मरीज जिए या उसे कुछ हो जाए, इसके लिए वो खुद जिम्मेदार है. अस्पताल ने तो अपनी तरफ से मरीज के लिए जो हो सकता था, कर दिया. अब मर्जी भगवान की. 



बताया जा रहा है कि मरीज बेहोश था. उसे बेहोशी की हालत में ही सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया था. लेकिन अस्पताल में यूरिन बैग ना होने की वजह से कोल्ड ड्रिंक की बोतल (cold drink bottle) लगा दी गई. वहीं, इस मामले में जब अस्पताल प्रशासन की पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यूरिन बैग खत्म हो गई थी, इस लिए ऐसा करना पड़ा.


यह भी पढ़ें...


डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो