Jaipur News: राजस्थान में अगले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरे कई बातें सामने आ रही है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि सीएम फेस पर कहा कि बीजेपी में सब क्लीयर है. पार्टी जो भी निर्णय लेगी, वो अच्छा ही होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में भाजपा का सीएम फेस कौन होगा, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. सीएम फेस को लेकर नेताओं के बयान भी सामने आते रहे हैं. कुछ नेता पीएम मोदी और कमल निशान पर चुनाव लड़ने की बात करते हैं, वहीं अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.


यह भी पढे़ं- जन आक्रोश रैली: पूर्व गृह मंत्री कटारिया बोले- चार साल में जनता के साथ हुआ कुठाराघात


 


राजे ने पत्रकारों के सीएम फेस के सवाल पर कहा कि हमारे यहां तो बहुत क्लीयर है. पार्टी स्तर पर सीएम को लेकर डिसीजन होगा, जो भी निर्णय होगा ठीक होगा और पूरी पार्टी साथ मिलेगी. अभी तक सभी अपने-अपने चुनाव में इन्वॉल्व थे. एक साल बचा है, सब साथ चलेंगे और मुझे विश्वास है कि भाजपा बहुत जोरदार तरीके से जीत रही है. कांग्रेस सीएम फेस को लेकर कन्फ्यूजन है.


उप चुनाव में बीजेपी की हार को लेकर राजे ने कहा कि हार-जीत होती है. उपचुनाव में हार जीत को नहीं जोड़ सकते हैं. सरदारशहरमें उपचुनाव हारे हैं, लेकिन मुख्य चुनाव में हम सरदार शहर में जीतकर आएंगे.


हर नागरिक पर 87 हजार का कर्ज
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार जाएगी, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति पर 87 हजार का कर्ज छोड़कर जाएंगी. आज तक का सबसे ज्यादा कर्ज है ये. यह पूरी तरह से काम का अकाल है.


राज्य सरकार की संवेदनशीलता नहीं दिखती
राजे ने कहा कि सीएम गहलोत और अन्य नेता कांग्रेस सरकार के रिपीट करने की बात कहते हैं, लेकिन सपने देखने से कोई किसी को कैसे रोक सकता है. सरकार वापसी तो दूर जीतने की हालत में नहीं रहेगी. 


यह भी पढे़ं- हिमाचल से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आए डेलिगेशन की बस के साथ हादसा, दो की मौत


गौरतलब है कि कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा था कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चेहरा कोई नहीं होगा. चुनाव में जीत के बाद ही मुख्यमंत्री चुना जाएगा.