VI Guarantee program : Vodafone Idea ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए Vi Guarantee Offer की शुरुआत की है. इस ऑफर के तहत, मौजूदा प्लान का डेटा समाप्त होने के बाद भी आप अपने पसंदीदा कंटेंट को बिना अतिरिक्त खर्च के देख सकेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


यदि आपके पास भी Vodafone Idea, जिसे Vi भी कहा जाता है, की प्रीपेड सिम है, तो कंपनी आपके लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है. Vi Guarantee Program के तहत, कंपनी यूजर्स को मुफ्त में 130GB हाई स्पीड डेटा प्रदान कर रही है. इस ऑफर का लाभ किसे मिलेगा और मुफ्त डेटा पाने के लिए क्या करना होगा, इस पर हम आज चर्चा करेंगे. यह Vi Offer कंपनी ने 4G और 5G यूजर्स के लिए पेश किया है और यह केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है.



इस ऑफर के तहत, Vodafone Idea अपने Vi Prepaid उपभोक्ताओं को एक साल की अवधि के दौरान 130GB फ्री डेटा देगी. कंपनी हर 28 दिनों में 10GB हाई-स्पीड डेटा 13 बार तक प्रीपेड यूजर्स के नंबर पर क्रेडिट करेगी. एक्स्ट्रा डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने नंबर पर 239 रुपये या उससे अधिक के किसी भी प्लान से रिचार्ज करना होगा.



आप इस एक्स्ट्रा डेटा का उपयोग तभी कर पाएंगे जब आपके मौजूदा प्लान का डेटा समाप्त हो जाएगा. यह ऑफर केवल उन यूजर्स के लिए है जो 5जी स्मार्टफोन्स का उपयोग कर रहे हैं या जिन्होंने हाल ही में नए 4जी फोन में अपग्रेड किया है. एक्स्ट्रा डेटा को प्राप्त करने के लिए पात्र यूजर्स को 121199 पर कॉल करना होगा या *199*199#  डायल करना होगा.



Vi Guarantee Offer का लाभ सभी 4जी और 5जी यूजर्स उठा सकते हैं, लेकिन यह ऑफर फिलहाल मध्य प्रदेश, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, असम, ओडिशा और नॉर्थ-ईस्ट क्षेत्र के यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है.