Ravindra Singh : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023  (rajasthan election 2023) को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में रस्साकसी जारी है, रविंद्र भाटी (ravindra singh) ने एक सप्ताह पहले ही बीजेपी का दामन थामा था. उनके नाम को लेकर काफी चर्चा थी, लेकिन टिकट न मिलने की वजह से अब सीन बदल चुका है. वहीं सूत्रों कि मानें तो रविंद्र भाटी कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं, ऐसे में बीजेपी को बगावत का डर सता रहा है. खैर भी रविंद्र भाटी भी टिकट न मिलने के मसले में कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं. लेकिन संकेत दे रहे हैं..


 भाटी के समर्थक सड़क पर



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिव और सरदारपुरा सीट से भाटी को टिकट मिलने को लेकर पूर्व में चर्चा थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, बीजेपी ने इन दोनों सीटों के लिए भाटी का नाम होल्ड कर दिया.जानकारों कि मानें तो भाटी बीजेपी से बगावत कर सकते हैं. भाटी के समर्थक सड़क पर उतर गए. 


 


शिव विधानसभा में हैं, सक्रिय


आपको बता दें कि जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी रह चुके हैं, रविंद्र बाड़मेर की शिव विधानसभा में अपनी सक्रियता बनाए हुए थे. जैसे ही उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन की तो टिकट मिलने की संभावना बढ़ गई थी. भाजपा प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी ज्वाइन किया था.पर ऐसा कुछ हुआ नहीं.रविंद्र सिंह भाटी ने बीते दिन एक ट्विट कर इस बात के संकेत दे दिए हैं.उन्होंने ट्विट कर जनता से सपोर्ट मांगा है. अब देखना होगा कि सोमवार को क्या करेंगे? 


ये भी पढ़ें- मेवाड़ की इस आदिवासी सीट पर BJP-कांग्रेस ने उतारे करोड़पति प्रत्याशी, संपत्ति का ब्यौरा देख उड़ जाएंगे होश