Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार को सीकर के सांगलिया पीठ जाने का कार्यक्रम था. जहां वह श्री खींवादास जी महाराज की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शिरकत करते, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हेलीकॉप्टर को सीकर जाने की अनुमति नहीं दी गई, जिसके चलते उन्हें अपना यह दौरा रद्द करना पड़ा. गृह मंत्रालय की ओर से  जी-20 की बैठक के चलते उन्हें सीकर जाने की अनुमति नहीं दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि आज बाबा श्री खींवादास जी महाराज की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में सांगलिया पीठ, सीकर जाने का कार्यक्रम था परन्तु जी-20 की बैठक के कारण गृह मंत्रालय, भारत सरकार ने एयरस्पेस में उदयपुर से सीकर हेलिकॉप्टर से जाने की अनुमति नहीं दी जिसके कारण आज सांगलिया पीठ नहीं पहुंच पा रहा हूं. सांगलिया पीठ के पीठाधीश्वर श्री ओम दा‌स महाराज से फोन पर बात कर जानकारी दी. मैं जल्दी ही सांगलिया पीठ आशीर्वाद लेने आऊंगा.


गौरतलब है कि सीकर के दूध इलाके में सांगलिया धोनी के बाबा खींवादास जी महाराज की 22वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शिरकत करना था उनके आने की सूचना पर प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर रखी थी. हालांकि इसके लिए तकरीबन 350 पुलिसकर्मियों का जप्ता तैयार किया गया था और उन्हें तैनात भी किया गया था. मुख्यमंत्री गहलोत मौजूद कार्यकाल में पहली बार धोद विधानसभा क्षेत्र के किसी कार्यक्रम में शिरकत करने आने वाले थे.


बता दें कि गुरुवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सीएम गहलोत चित्तौड़गढ़ में दो प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों के दौरों पर रहे. सीएम गहलोत ने लोकदेवता अमराभगत की धूणी अनगढ़ बावजी और सांवलिया सेठ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान सीएम गहलोत ने धार्मिक मंच से प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियों को बताने के साथ खुद को धर्म के प्रति आस्थावान होने का संदेश देकर सियासी दौरे के मायने को पूरा किया.


ये भी पढ़ें-


राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल


राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल