Jaipur: राजस्थान में दो विधानसभा सीटों वल्लभनगर और धरियावद के उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. तारीखों की घोषणा के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई. बैठक में परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ सहित पार्टी के कई विधायक मौजूद रहे. बैठक में वल्लभनगर और धरियाबाद विधानसभा सीट के उपचुनाव को लेकर टिकट वितरण चुनाव प्रचार सहित अलग-अलग मुद्दों पर गहन मंथन हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-बिना गांव की सरकार प्रशासन किसके संग, कैसे सफल हो पाएगा अभियान


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने कहा कि दोनों विधानसभा सीटों के चुनाव कांग्रेस पार्टी जीतेगी. राजस्थान की जनता सरकार के कामकाज पर मुहर लगाएगी, इससे पहले भी कांग्रेस ने पंचायत निकाय और उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है. जनता के बीच अशोक गहलोत के नेतृत्व और सरकार की योजनाओं को लेकर जाएंगे.


यह भी पढ़ें-सरकार का शिकंजा, फर्जीवाडा करने वाली 650 कॉपरेटिव सोसायटीज पर इस्तगासे दायर


गुलाबचंद कटारिया के दो सीटों के जीतने के दावे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि गुलाबचंद कटारिया पहले यह तय करें कि पार्टी का झगड़ा कैसे खत्म होगा. वसुंधरा राजे के लोगों को साइड लाइन कैसे किया जाएगा.