Jaisalmer News: जैसलमेर घूमने आए एक विदेशी सैलानी को आवारा सांड ने टक्कर मार दी. जिस से विदेशी सैलानी घायल हो गया. सांड की टक्कर से घायल हुए बुजुर्ग सैलानी को आस-पास खड़े लोग तुरंत लेकर जैसलमेर जवाहिर हॉस्पिटल पहुंचे. हॉस्पिटल में जर्मन से आए सैलानी का इलाज किया गया. सैलानी के सिर में चोट आई है. लेकिन वो खतरे से बाहर है. डॉक्टरों ने इलाज के बाद विदेशी सैलानी को छुट्टी दे दी. सांड द्वारा टक्कर मारने की घटना सोनार दुर्ग के गेट के पास की बताई जा रही है. आवारा पशु के हमले से विदशी सैलानी के घायल होने की जानकारी मिलने पर टुरिस्ट बिजनेस से जुड़े लोगों ने नाराजगी जताई है. टुरिस्ट बिजनेस से जुड़े लोगों का मानना है कि इससे गोल्डन सिटी जैसलमेर की छवि खराब हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसलमेर घूमने आए जर्मन के सैलानी हेमोमो उम्र 60 साल पर सांड ने हमला कर दिया. सोनार दुर्ग के पास घूम रहे आवारा सांड ने विदेशी को पीछे से जोर से टक्कर मार कर उछाल दिया. सांड के हमले से जर्मन सैलानी के सिर में चोट आई. जैसलमेर के स्थानीय निवासी विक्रम चूरा ने बताया कि हम घायल सैलानी को लेकर जवाहिर हॉस्पिटल गए.


 डॉक्टरों ने घायल का इलाज किया. उन्होने बताया कि डॉक्टरों ने इलाज कर विदेशी सैलानी की हालत खतरे से बाहर बताई.चूरा ने बताया कि इस तरह की घटनाए शहर में कई बार हो चुकी है, उन्होने बताया कि इस तरह की घटनाओं से जैसलमेर की छवि खराब हो रही है.


Reporter- Shankar Dan


ये भी पढ़ें- अलवरः 240 रुपए मिलती है मनरेगा की मजदूरी, फिर भी महीनों का इंतजार, अब नमक, आटा और दाल खरीदने में सोचना पड़ रहा