Jaisalmer News: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है. आए दिन हो रहे सड़क हादसो में लोग अपनी जान गवा रहे है. रविवार को भी क्षेत्र के सोढाकोर गांव के राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर बोलेरो गाड़ी से मोटरसाइकिल कि जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस कि इंटरसेप्टर गाड़ी द्वारा उपचार के लिए लाठी चिकित्सालय ले जाया गया. जहां पर तीन की गंभीर स्थिति को देखते हुए जोधपुर रेफर कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Sri-Ganganagar news: पिकअप और बाइक की जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार महिला की मौत, अन्य दो की हालत गंभीर


 


जानकारी के अनुसार रविवार सुबह एक मोटरसाइकिल पर केरालिया गांव के तीन युवक चांधन जा रहे थे. इस दौरान सोढाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 11 सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से मोटरसाइकिल की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. घटना में मोटरसाइकिल पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. वही बोलेरो गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.


हादसे में तीन युवक गंभीर घायल, जोधपुर रेफर
सोढाकोर गांव के पास रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में केरलिया गांव निवासी भोपाल सिंह 25 वर्ष पुत्र शोभसिंह भाटी, खीमसिंह 24 वर्ष पुत्र घेवरसिंह सिसोदिया, भोमसिंह 22 वर्ष पुत्र जेठूसिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. इस दौरान यहां से गुजर रहे इंटरसेप्टर के प्रभारी छगनलाल,किशनलाल, रावलसिंह,आदूराम सहित अन्य घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घायलों को अपने इंटरसेप्टर गाड़ी से लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए. जहां पर डॉ महेश कुमार,नर्सिंगकर्मी से सहीराम बिश्नोई,दुर्गाराम भील की ओर से प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतरीन उपचार के लिए जोधपुर का कर दिया.


पुलिस ने दिखाई तत्परता, समय पर पहुंचाया चिकित्सालय
सोढाकोर गांव के पास रविवार सुबह हुए सड़क हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे इंटरसेप्टर के प्रभारी छगनलाल,किशनलाल, रावलसिंह,आदूराम सहित अन्य स्टाफ ने सभी घायलों को लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अपनी विशेष कार्यशैली के लिए जाने जाने वाले लाठी थानाधिकारी खेताराम सियोल,सहायक उपनिरीक्षक, अर्जुनराम विश्नोई, दीपाराम,कांस्टेबल पदमसिंह, प्रदीप कुमार, राजकुमार सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए क्षति ग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में लेने के बाद वहां से हटवाकर वाहनों का आवागमन शुरू किया.