Sri-Ganganagar news: पिकअप और बाइक की जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार महिला की मौत, अन्य दो की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636559

Sri-Ganganagar news: पिकअप और बाइक की जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार महिला की मौत, अन्य दो की हालत गंभीर

Sri-Ganganagar news: पिकअप और बाइक की टक्कर होने से बाइक सवार महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर लगते ही पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस पिकअप चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

Sri-Ganganagar news: पिकअप और बाइक की जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार महिला की मौत, अन्य दो की हालत गंभीर

Sri-Ganganagar news: अनूपगढ़ के गांव 19 एपीडी के पास एक पिकअप और बाइक की टक्कर होने से बाइक सवार महिला निंद्र कौर उर्फ नरेंद्र कौर की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय के प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि पुलिस के द्वारा मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

ASI भोलू राम का बयान 
मृतक के परिजनों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है. महिला नरेंद्र कौर अपने बेटे लखबीर सिंह और भतीजे सूरज सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर गांव 19 एपीडी से गांव 6 एमएसआर की ओर जा रहे थे. गांव 19 एपीडी के पास ही सामने से तेज गति से आ रही पिकअप उनकी मोटरसाइकिल से टकरा गई. 

जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर लगते ही पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. तीनों घायलों प्रत्यक्षदर्शियों ने निजी वाहन से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और इसकी सूचना घायलों के परिजनों को दी गई. सुपर मंदिर पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था.

पिकअप चालक को पकड़ने का प्रयास जारी है

ASI भोलू राम ने बताया कि रेफर किए जाने के बाद तीनों को श्रीगंगानगर लेकर जाया जा रहा था. गांव समेजा कोठी पहुंचने पर नरेंद्र कौर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में लेकर आए और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. एएसआई भोलू राम ने बताया कि मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पिकअप की पहचान कर ली गई है. पुलिस के द्वारा पिकअप और पिकअप चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

Trending news