Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर में बाबा रामदेव भादवा मेले के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बम धमाके की सूचना देने के पश्चात भक्तों में डर व भय का माहौल देखने को मिल रहा था. इसलिए पूरे उफान पर चल रहा है भादवा मेले में अचानक भीड़ का दबाव कम हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Barmer News: मृत्यु भोज से वापस लौटते समय महिलाओं-बच्चों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी



ऐसे में पिछले 5 से 6 दिनों से लंबी-लंबी कतारें नहीं लग रही थीं. इस घटना के कुछ समय पश्चात बाबा के भक्तों का जोश व उत्साह पुनः हीलोरा मारता दिखाई दे रहा है. रविवार की अल सुबह बाबा रामदेव समाधि स्थल मुख्य प्रवेश द्वार के सामने लंबी-लंबी कतारें लगनी शुरू हुई, जो पूरे दिन लगी रही. 


 



देश के अलग-अलग स्थान से आए भक्तों ने सह परिवार रविवार को रामदेवरा पहुंचकर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर खुशहाली की कामना को लेकर विशेष रूप से पूजा अर्चना की. बाबा रामदेव का भादवा मेले का विधिवत रूप से समापन हो चुका है, लेकिन उसके पश्चात अब भी श्रद्धा व आस्था का ज्वार हिलोरे मारता हुआ दिखाई दे रहा है. 


 



दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, जोधपुर, जयपुर, सूरत, अहमदाबाद, राजकोट सहित अन्य स्थानों से आए भक्तों ने आज रामदेवरा पहुंचकर बाबा की समाधि के दर्शन किए. भीड़ को देखते हुए पुलिस की तरफ से अभी भी सुरक्षा के कड़े माकुल प्रबंध किए गए हैं. वहीं बाबा रामदेव समाधि समिति की तरफ से सभी को सुगमता पूर्वक दर्शन करवाने की व्यवस्था की गई है.