Barmer News: मृत्यु भोज से वापस लौटते समय महिलाओं-बच्चों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 1 की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431465

Barmer News: मृत्यु भोज से वापस लौटते समय महिलाओं-बच्चों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 1 की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Barmer Big News: बाड़मेर जिले में नागाणा थाना क्षेत्र में मृत्यु भोज सामाजिक प्रोग्राम से वापस लौटते समय महिलाओं और बच्चों से भरी हुई एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर पलटी खा गई. हादसे में आधा दर्जन से अधिक महिलाएं व बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Barmer News

Barmer Big News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में नागाणा थाना क्षेत्र में मृत्यु भोज सामाजिक प्रोग्राम से वापस लौटते समय महिलाओं और बच्चों से भरी हुई एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर पलटी खा गई. हादसे में आधा दर्जन से अधिक महिलाएं व बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक लड़की की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime: आठ साल के बच्चे को 6 लोगों ने नंगा करके पीटा और पूरी रात नचाया

जानकारी के अनुसार नागाणा थाना क्षेत्र के हुड्डों की ढाणी गांव में मृत्यु भोज का कार्यक्रम था. महिलाएं व बच्चे ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर मृत्यु भोज खाने के लिए गए थे और मृत्यु भोज खाने के बाद वापस लौटने के दौरान अचानक ही ट्रैक्टर की ट्रॉली पलटी खा गई. ट्रॉली में सवार महिलाएं व बच्चे उसके नीचे दब गए.

 

हादसे के बाद महिलाओं व बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भागकर मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर-ट्राली को सीधा कर घायलों को बाहर निकाला. निजी वाहनों की सहायता से घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर एक लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

वहीं एक गंभीर घायल महिला को जोधपुर इलाज के लिए रेफर किया गया है. बाड़मेर अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर बी एल मंसूरिया ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही डॉक्टरों की टीम को तुरंत ही इमरजेंसी में बुला लिया गया था और 6 लोगों का जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है. 

 

जिनकी हालत खतरे से बाहर है, एक लड़की की मौत हुई है. वहीं एक गंभीर घायल महिला को जोधपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद नागाणा पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर पूरे हादसे की जानकारी ली.

 

Trending news