Jaisalmer News: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 140 करोड़ से बन रहे जैसलमेर के रेलवे स्टेशन का आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रूप से इसका शिलान्यास किया. शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर बीजेपी के साथ-साथ जैसलमेर के लोगों में खासा उत्साह दिखाई दिया. जैसलमेर के रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर रेलवे के अधिकारियों और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीब 140 करोड़ की लागत से जैसलमेर के रेलवे स्टेशन का काम ज़ोर शोर से जारी है. सिंगल स्टोरेज बिल्डिंग की जगह अब डबल मंजिल की बिल्डिंग बनेगी जिसमें जैसलमेर के पीले पत्थर का उपयोग होगा. इस रेलवे स्टेशन पर एयरपोर्ट की तरह सभी तरह की आधुनिक सुविधाएं होगी.


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने वर्चुअली किया शिलान्यास, अब निखरेगा डूंगरपुर रेलवे स्टेशन


जैसलमेर राजस्थान का प्रमुख पर्यटक स्थल होने के साथ-साथ सेना की दृष्टि से भी बहुत महत्वपूर्ण है. रेलवे द्वारा जैसलमेर स्टेशन का 140 करोड़ रुपए से अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत इंटरनेशनल लेवल का पुनर्विकास किया जा रहा है. देशभर से जैसलमेर आने वाले सैलानियों को स्टेशन का विकास होने से कई आधुनिक सुविधाओं का एहसास मिलेगा. इसके साथ-साथ सेना के जवानों को अपने काम पर जाने और घर आदि जाने के लिए कई सुविधाएं मिलेगी.