Jaisalmer: जैसलमेर जिले की पोकरण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तीन युवकों से पुलिस ने पूछताछ की तो कुल 18 चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ. आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर अन्य वारदातों का खुलासा करने का भी प्रयास किया जा रहा है, साथ ही माल बरामदगी के लिए भी पूछताछ की जा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोकरण थानाधिकारी चुनीलाल ने जानकारी देते बताया कि पोकरण क्षेत्र के भैंसड़ा कस्बे के अंबेडकर कॉलोनी निवासी सुरेन्द्रकुमार पुत्र पेमाराम मेघवाल ने 22 जून को रिपोर्ट पेश की थी कि 13 जून की रात करीब 12 बजे उसके घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल अज्ञात चोर चुरा ले गये. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हेड़ कांस्टेबल मोहन पालीवाल को सुपुर्द की, हेड कांस्टेबल पालीवाल ने मुखबीर की सूचना के आधार पर मामले की पड़ताल करते हुए, चोरी के आरोप में रातडिया के शिवनाथसिंह नगर निवासी जगमालसिंह पुत्र भंवरसिंह, विक्रमसिंह पुत्र, देरावरसिंह व खुहड़ी थानांतर्गत बेरीसियाला निवासी रावलसिंह पुत्र करणसिंह को दस्तयाब किया और पूछताछ पर उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया. गिरफ्तार चोरों ने पुलिस पूछताछ में बाड़मेर के बालोतरा में एक, जोधपुर के फलोदी में कुल 11 मोटरसाइकिलें चोरी करना स्वीकार किया. इसी प्रकार पोकरण कस्बे में सात घरों के ताले तोड़कर आभूषण, नकदी, लैपटॉप, टीवी, कपड़े व अन्य सामान चोरी करना स्वीकार किया.


यह भी पढे़ं- जयपुर: महाराष्ट्र में सियासी बग़ावत का बवंडर क्या राजस्थान में भी फिर से सुनाई देगी ऑपरेशन लोटस की गूंज


अनुसंधान अधिकारी हेड कांस्टेबल मोहन पालीवाल ने बताया कि चोरी गई एक मोटरसाइकिल आरोपियों की निशानदेही के आधार पर बरामद कर दी गई है और कबूल की गई अन्य चोरी की वारदातों में सामान बरामद करने के प्रयास किए जा रहें हैं. 


 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.