Jaisalmer: जैसलमेर जिले के नाचना थाना क्षेत्र के सांकड़ियां गांव से बड़ी खबर है.वहीं, पीड़ित के घर के आगे खड़ी एक कार को बदमाशों ने बोलेरो से टक्कर मारकर जमकर तोड़फोड़ करके फायर करते हुए फरार हो गए. मौका स्थल पर कई फायर किए.जिंदा कारतूस जमीन में मिले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने बताया कि देररात्रि को दो बोलेरो कैंपर गाड़ियों में सवार होकर बदमाश सांकड़ियां गांव के मेरे घर के पास आकर हवाई फायर करके मुझे व मेरे परिवार को डराने धमकाने लगे. वहीं, ग्रामीणों ने फायरिंग की आवाज सुनकर बदमाशों की गाड़ियों का पीछा किया. तब एक बोलेरो कैंपर गाड़ी रेत में फंस गई.जिसमें एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोच लिया.


ग्रामीणों ने बदमाश को पुलिस को सुपुर्द कर दिया. तीन मौके से मोबाइल भी मिले है.बदमाशों की बोलेरो कैंपर गाड़ी में बिखरे कारतूसों से शॉर्ट सर्किट होने से गाड़ी आग के गोले में तब्दील देखते-देखते ही जलकर खाख गई.


इस पूरी घटना की ग्रामीणों ने हमले की सूचना नाचना पुलिस को दी. जिस पर देररात्रि को पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है.बदमाश बदूंके लहराते हुए व धारदार हथियार लेकर दूसरी बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए.


जिस पर पुलिस ने मामले को गंभीर मानते हुए बदमाशों की तलाश तेज कर दी है. गौरतलब है कि नाचना-सांकड़िया सड़क पर एक भुखड़ है, जिसकी पट्टियां व तारबंदी भी बदमाश कुछ दिन पूर्व लेकर फरार हो गए थे. जिसके बाद फिर देररात्रि को बदमाश पीड़ित को डराने के लिए फायर करके दहशत का माहौल पैदा करते दिखे.


ये भी पढ़ें- Ajmer: जमीनी विवाद पर हुई फायरिंग मामले पर पुलिस का एक्शन, मुख्य आरोपी दीपक खटाना समेत दो गिरफ्तार