Ajmer: जमीनी विवाद पर हुई फायरिंग मामले पर पुलिस का एक्शन, मुख्य आरोपी दीपक खटाना समेत दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1646323

Ajmer: जमीनी विवाद पर हुई फायरिंग मामले पर पुलिस का एक्शन, मुख्य आरोपी दीपक खटाना समेत दो गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर की रामगंज थाना पुलिस ने जमीनी विवाद के चलते की गई फायरिंग और जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी दीपक खटाना और दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें मेडिकल मुआयना करने के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Ajmer: इस संबंध में घटनास्थल का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था जिसमें मारपीट की घटना के साथ ही फायरिंग की वारदात भी कैद हुई थी. पुलिस ने वीडियो जप्त करते हुए आरोपियों की पहचान कर जांच शुरू की पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर पहले ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 मामले की जानकारी देते हुए थाने के सब इंस्पेक्टर महादेव गुर्जर ने बताया कि 17 मार्च को थाना क्षेत्र की जवाहर के नारी क्षेत्र में फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर लाठी, सरियों से जानलेवा हमले की शिकायत एनएसयूआई जीसीए इकाई अध्यक्ष राजेंद्र भड़ाना द्वारा दर्ज कराई गई थी.

इस मामले में फायरिंग की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी दीपक खटाना और उसके दो भाई रमेश गुर्जर और सुनील हाकला परा चल रही थी जिन्हें नसीराबाद क्षेत्र से बीएसपी टीम की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उनका मेडिकल मुआयना कराया गया. 

उन्हें न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. आरोपियों का रिमांड लेकर उनसे हथियार व अन्य विषयों में भी पूछताछ की जानी है. इस मामले के सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. लेकिन हथियार की बरामदगी करनी बाकी है, वहीं फायरिंग के पीछे असली बजे क्या है जमीनी विवाद है या फिर और कोई कारण इसे लेकर भी जांच की जानी है.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh: प्रतापगढ़ में 4 दिनों के मंडी अवकाश के बाद आज हुई बंपर आवक, वाहनों की लगी लंबी कतारें

 

Trending news