Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां जैसरमेर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. जैसलमेर की फलसूण्ड पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोलर प्लांट में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस की ओर से चोरी के दौरान इस्तेमाल में लाई गई स्कॉर्पियो को भी जब्त किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 सितंबर को थाने में दर्ज हुआ था मामला 
इस पूरे मामले पर फलसूण्ड पुलिस थाने के थानाधिकारी ओमाराम माली ने बताया कि प्रार्थी सांगसिंह ने 5 सितंबर को थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि आईसीआर डब्ल्यू से 17 सोलर मॉडल, आईसीआर से 3135 मीटर केबल व अन्य सामान अज्ञात चोर चोरी कर ले गए. इसके बाद पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए प्रकरण की गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू कर दी. 


पुलिस अभिरक्षा में भेजे गए आरोपी 
उन्होंने आगे कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जैसलमेर जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन पर पुलिस टीम का गठन कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर और सूचना संकलन कर तकनीकी सहयोग से चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही प्रकरण में प्रयुक्त स्कार्पियो वाहन को भी जब्त किया गया. तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में भेजा गया है. 


ये भी पढ़ेंः 27 साल बाद लबालब हुआ आसींद का बांध, चुनरी ओढ़ाकर लोगों ने खारी नदी को पूजा


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!