Jalore: जालोर में बच्चे की पिटाई और फिर मौत का मामला लगातार सियासी तूल पकड़ता जा रहा है. इसी बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा इंद्र मेघवाल के परिजनों से मुलाकात करने आज सुराणा गांव पहुंचे. साथ ही सार्वजनिक विभाग मंत्री भजन लाल जाटव, आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद राम मेघवाल, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश बैरवा, प्रभारी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया, अभ्यास अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर और युवा राज्य अन्य पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष पवन गोदारा समेत कई रहनुमाओं ने पहुंच कर इंद्र मेघवाल के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी और ढांढस बढ़ाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मृतक इंद्र के 12 दिन पूरे होने के बाद परिजनों को मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात करवाई जाएगी. उस दौरान इन सभी मांगों को जितना संभव हो सके पूरा करने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह घटना बड़ी निंदनीय है. तीसरी कक्षा के एक बच्चे को इस तरह से पीटकर ऐसी घटना को अंजाम देना गलत है. डोटासरा ने कहा कि स्कूल निलंबन के लिए शिक्षा अधिकारी ने ऑर्डर जारी कर दिए हैं और जो भी कार्रवाई होगी इस संबंध में की जाएगी. इंद्र कुमार मेघवाल के घर से रवाना होने के बाद रोड पर सुराणा गांव के ग्रमीणों ने डोटासरा से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच कराने को लेकर ज्ञापन दिया.


आपको बता दें कि राजस्थान के जालोर जिले में 20 जुलाई को स्कूल में मटके से पानी पीने पर टीचर ने एक मासूम छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. उसके बाद युवक को गुजरात इलाज के लिए रेफर कर किया गया था लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. आरोपी टीचर के खिलाफ मर्डर और SC-ST एक्ट में मामला दर्ज किया गया है और टीचर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. हालांकि अब इस पर सियासत जमकर परवान चढ़ती दिखाई दे रही है. 


Reporter- Dungar Singh


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे


दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ