Jalore News: राजस्थान में जालोर जिले के भीनमाल में पुलिस ने फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर करीब 20 लाख रुपए हड़पने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि प्यारी पत्नी अरविंद विश्नोई निवासी लक्ष्मीनगर मीरपुरा रोड भीनमाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी फेसबुक पर जून 2022 को सचिन अतुलकर आईपीएस नाम के व्यक्ति द्वारा उसको मित्र बनाने के लिए रिक्वेस्ट भेजी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



उसने उसे स्वीकार कर लिया और उसके बाद सचिन अतुलकर से नियमित रूप से सोशल मीडिया पर चैटिंग होती रहती थी. फोन पर भी बात होती थी. ऐसे में बातचीत के दौरान उसने अपनी निजी आवश्यकता बताकर रुपये की मांग की और सरकारी सेवा आईपीएस में होने का विश्वास दिलाकर ऑनलाइन ठगी कर 19 लाख 20 हजार रुपए ऑनलाइन मंगवाया. 


यह भी पढ़ें- Alwar News: त्रिपोलिया महादेव मंदिर में शाम को सजेगी विशेष झांकी


फोन पे और ई-मित्र से उसके बताए मोबाइल और खाता नंबरों में भेज दिए. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तकनीकी और बैंक रिकॉर्ड से मुख्य अभियुक्त के संबंध में आवश्यक जुटाकर आरोपी उमराव खान को सूरत (गुजरात) से गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.


यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी थाने में आए परिवादी की साइलेंट हार्ट अटैक से मौत


पढ़ें एक औऱ बड़ी खबर-


जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके के न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में सड़क के किनारे एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलने पर दौलतपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.