Sanchore: चितलवाना तहसील क्षेत्र के मेघावा गांव की सरहद में देर रात अचानक खेत में एकत्रित की हुई बाजरे की फसल में भंयकर आग लग गई. आग लगने के कारण का पता नहीं लग पाया, लेकिन आग इतनी भंयकर थी कि दस मिनट में ही सब कुछ जलकर नष्ट हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार मेघावा निवासी शैतान पुत्र सूखराम बिश्नोई के खेत में बाजरे की फसल एकत्रित की हुई थी, जिसमें देर रात 12 बजकर 40 मिनट पर अचानक आग लग गई. अचानक लगी आग से एक बार तो परिवार सदमे में आ गया, क्योंकि चार महीने की मेहनत की कमाई आग की लपटों में समा गई. आग लगने पर परिवार के चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भंयकर थी कि दस मिनट में ही सब कुछ जलकर राख हो गया.


यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज


दो माह पहले भी लगी थी आग, नहीं मिला मुआवजे का एक भी रुपया 
तकरीबन दो माह पहले भी इसी परिवार के घर में आग लगी थी, जिससे घरेलू सामान जलकर राख हो गया था. लेकिन आगजनी की घटना के बाद परिवार को एक रुपया भी मुआवजा नहीं मिला. वहीं अब देर रात आग लगने से खेत में एकत्रित की हुई लाखों रुपये की बाजरे की फसल राख हो गई. अब पीड़ित परिवार भी उम्मीद लगाकर बैठा है कि क्या सरकार की तरफ से मुआवजा मिलेगा या पहले की तरह कुछ भी नहीं मिलेगा.


Reporter: Dungar Singh


खबरें और भी हैं...


मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी


ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...


Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?