Jalore: आगामी दिनों में दिल्ली में आयोजित होने वाली महंगाई को लेकर कांग्रेस की रैली को सफल बनाने के लिए जिला मुख्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया.राजीव गांधी भवन में आयोजित बैठक के दौरान यहां जिला प्रभारी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

 

राजीव गांधी भवन में ओबीसी वित्त एवं विकास कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष पवन गोदारा की मौजूदगी में जिला प्रभारी भूराराम सीरवी के विरुद्ध युवा पार्षदों ने छात्रसंघ चुनाव में अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए विरोध जताया.पार्षदों का कहना था कि एनएसयूआई की टिकट को ऐसे व्यक्ति के हाथों में थमा दिया गया, जो कभी कांग्रेस का या एनएसयूएई की विचारधारा का ही नहीं रहा.ऐसे में प्रत्याशी की ओर से आवेदन वापस ले कर पार्टी की बदनामी की.

 

इस दौरान कुछ युवा पार्षदों ने  भूराराम सीरवी के गिरेबान तक पहुंच गए.हालांकि पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल और  पवन गोदारा ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया. 

 

बता दें कि, सितंबर महीने में दिल्ली में केंद्र सरकार के विरुद्ध महंगाई को लेकर कांग्रेस की ओर से रैली का आयोजन किया जाएगा.रैली में राजस्थान के विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जाएंगे. इस रैली को सफल बनाने के लिए प्रत्येक जिला मुख्यालय पर प्रभारी लगाए गए हैं.उसी के तहत शनिवार को कार्यक्रम प्रभारी पवन गोदारा व जिला प्रभारी कांग्रेस संगठन भूराराम सीरवी राजीव गांधी भवन पहुंचे थे, लेकिन यहां पर पहले से ही विरोध करने की तैयारी किए हुए कुछ पार्षद मौके पर मौजूद थे.

 

पार्षद लक्ष्मणसिंह सांखला, बसंत सुथार, पिंटू भाई समेत युवा कार्यकर्ता भूराराम सीरवी के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे.सीरवी ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उनके विरुद्ध नारेबाजी करते रहे.पिंटू भाई ने तो एक बारगी सीरवी का गिरेबान तक पकड़ने की कोशिश की.

 

इस दौरान पूर्व विधायक रामलाल ने बीच बचाव किया.उनका आरोप था कि मनमर्जी से ही छात्र संघ चुनाव में टिकट देने के कारण एनएसयूआई की बदनामी हुई है.बैठक में निवर्तमान जिलाध्यक्ष डॉ समरजीतसिंह, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल,पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल, सवाराम पटेल,महिला जिलाध्यक्ष शोभा सुंदेशा, योगेंद्रसिंह कुंपावत समेत कई कांग्रेसी शामिल थे.

Reporter: Dungar Singh


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने जिले की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें


खबरें ये भी हैं... पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना