Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1321282

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मजबूत फैसले लेने वाला रहेगा, वहीं कर्क की जिंदादिली से पार्टनर रहेगा खुश

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मजबूत फैसले लेने वाला रहेगा, वहीं कर्क की जिंदादिली से पार्टनर रहेगा खुश

मेष राशि
कोई दोस्त आपकी सहनशक्ति और समझ की परीक्षा ले सकता है. अपने मूल्यों को दरकिनार करने से बचें और हर फैसला तार्किक तरीक़े से लें. व्यापार को मजबूती देने के लिए आज आप कोई अहम कदम उठा सकते हैं जिसके लिए आपका कोई करीबी आपकी आर्थिक मदद कर सकता है. दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊंचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी.

वृषभ राशि
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. माली सुधार की वजह से ज़रूरी ख़रीदारी करना आसान रहेगा. जिन्हें भावनात्मक संबल की ज़रूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा। इस राशि वालों को आज खुद के लिए काफी समय मिलेगा.

मिथुन राशि
सेहत अच्छी रहेगी. व्यापार में मुनाफा आज कई व्यापारियों के चेहरे पर खुशी ला सकता है. अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती ह. आप पाएंगे कि आप दूसरों के लिए ज़्यादा और ख़ुद के लिए कम कर पा रहें.

कर्क राशि
आपमें आज चुस्ती-फुर्ती देखी जा सकती है. आपका स्वास्थ्य आज पूरी तरह से आपका साथ देगा. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. दूर के रिश्तेदार से जिस संदेश की काफ़ी समय से उम्मीद थी, वह अच्छी ख़बर पूरी परिवार को ख़ुशियों से भर देगी. आपके ईमानदार और ज़िंदादिल प्यार में जादू करने की ताक़त है.

सिंह राशि
आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे.दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा.आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे. आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा.

कन्या राशि
शारीरिक लाभ के लिए, विशेषकर मानसिक तौर पर मज़बूती हासिल करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें. जो लोग अब तक पैसे को बेवजह खर्च कर रहे थे, आज उन्हें समझ आ सकता है कि पैसे की जीवन में क्या अहमियत है, क्योंकि आज अचानक आपको पैसे की जरुरत पड़ेगी और आपके पास पर्याप्त धन नहीं होगा. घर पर मेहमानों का आना दिन को बढ़िया और ख़ुशगवार बना देगा. आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊँचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी.

तुला राशि
दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. मेहमानों के साथ का आनंद लेने के लिए बढ़िया दिन है. अपने रिश्तेदारों के साथ कुछ ख़ास करने की योजना बनाएं.

वृश्चिक राशि
भरे-पूरे और संतुष्ट जीवन के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता में वृद्धि कीजिए. आज आपकी कोई चल संपत्ति चोरी हो सकती है, इसलिए जितना हो सके इनका ध्यान रखें. दफ़्तर के कामकाज में ज़्यादा व्यस्तता के चलते अपने जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता तनावपूर्ण हो सकता है. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. आपको अपने घर के छोटे सदस्यों के साथ वक्त बिताना सीखना चाहिए.

धनु राशि
स्वास्थ्य के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन है. आपकी ख़ुशमिज़ाजी ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगी. निवेश करना कई बार आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होता है आज आपको यह बात समझ में आ सकती है क्योंकि किसी पुराने निवेश से आज आपको मुनाफा हो सकता है . 

मकर राशि
घर पर काम करते समय ख़ास सावधानी बरतें. घरेलू चीज़ों को लापरवाही से इस्तेमाल करना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. किसी करीबी दोस्त की मदद से आज कुछ कारोबारियों को अच्छा-खासा धन लाभ होने की संभावना है. यह धन आपकी कई परेशानियों को दूर कर सकता है. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए.

कुंभ राशि
बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा और सुकून देने वाला अनुभव रहेगा. ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो. परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे, लेकिन उनकी काफ़ी सारी मांगें होंगी. प्रेमी को आज आपकी कोई बात चुभ सकती है. वो आपसे रुठें इससे ही पहले ही अपनी गलती का अहसास कर लें और उन्हें मना लें.

मीन राशि
ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें. इससे न सिर्फ़ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफ़रत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा.परिवार वालों का हँसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा.

अन्य खबरें
Shani Amavasya August 2022 : 14 बाद शनि अमावस्या पर आज दुर्लभ संयोग, तीन जादुई उपाय दिलाएंगे साढ़े साती और ढैय्या से राहत

Trending news