Sanchore: सांचौर उपखंड कार्यालय के आगे धानता निवासी एक परिवार धरने पर बैठा है. परिवार ने सांचौर थाने के हेड कॉन्स्टेबल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. धानता निवासी रामलाल विश्नोई ने आरोप लगाया की उनका बेटा सुरेश कुमार सीएचएस इंदिरा सिस्टम लिमिटेड बैंक में काम करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरेश पर कंपनी के अधिकारियों ने मामला दर्ज करवा दिया.आरोप है कि सांचौर थाने में कार्यरत हेड कॉन्स्टेबल रामचंद्र विश्नोई ने कंपनी से राजीनामे के नाम पर ढाई लाख रुपए की डिमांड की.परिवार ने पचास हजार देने का वादा किया है.


हेड कॉन्स्टेबल पर आरोप है की सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर मारपीट की. बेटे को धमका कर यह लिखवाया कि उसके साथ मारपीट नहीं हुई है.


पीड़ित परिवार अब हेड कॉन्स्टेबल से पचास हजार रुपये लौटाने समेत विभिन्न मांगों पर अड़ा हुआ है उनकी मांग है कि रामचंद्र को थाने से तत्काल हटाया जाए. सुरेश के साथ में हुई मारपीट में आई चोटों का मेडिकल कराते हुए रामचंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए. आरोप है की रामचंद्र ने न्यायालय निर्देश के बावजूद मेडिकल मेडिकल नहीं करवाया. परिवार के लोगों ने चेतावनी दी है कि मांग पूर्ण होने तक धरना पर बैठे रहेंगे


Reporter-Dungar Singh


 


खबरें और भी हैं...


Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल


CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी


गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ