Jhalawad News : भाजपा द्वारा आगामी 1 दिसंबर से प्रदेश भर में जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें कांग्रेस सरकार द्वारा घोषणा पत्र में किए गए वादा खिलाफी तथा प्रदेश में बढ़ते अपराधों व महिला उत्पीड़न के आरोपों के साथ प्रदेश सरकार को घेरा जाएगा. जनआक्रोश यात्रा की तैयारियों को लेकर आज झालावाड़ सांसद कार्यालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई, जिसमें भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष तथा जन आक्रोश यात्रा की झालावाड़ प्रभारी चंद्रकांता मेघवाल ने शिरकत की. इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन, विधायक नरेंद्र नागर, गोविंद रानीपुरिया तथा कालूराम मेघवाल भी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांता मेघवाल ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेस सरकार के विगत 4 साल के कार्यकाल को विफलता पूर्ण बताया. इस दौरान चंद्रकांता मेघवाल ने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में विगत 4 वर्षों में करीब 8 लाख 31 हजार आपराधिक मुकदमे दर्ज हुए हैं. 6 हजार निर्दोष लोगों की हत्या हुई. करीब 27 हजार दुष्कर्म के तथा एक लाख से अधिक महिला उत्पीड़न के प्रकरण दर्ज हुए हैं. उदयपुर, अलवर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ में हुई जघन्य हत्याकांड को लेकर भी चंद्रकांता मेघवाल ने प्रदेश सरकार और कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा किया.


मेघवाल ने कहा कि विगत चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने प्रदेश के 27 लाख बेरोजगारों को 3500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी, जो कहीं भी जमीनी नहीं दिख रही. वहीं किसानों को भी फसल मुआवजा समय पर नहीं मिल रहा. झालावाड़ की जनता को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आने वाले राहुल गांधी से सवाल पूछना चाहिए कि उन्होंने प्रदेश के किसानों से ऋण माफी का जो वादा किया था, उसका क्या हुआ. प्रदेश सरकार बीते 4 सालों के कार्यकाल में पूरी तरह विफल रही है प्रदेश सरकार की विफलताओं और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा की जन आक्रोश यात्रा आमजन तक पहुंचेगी. प्रदेश की जनता अगले चुनाव में बदलाव का मन बना चुकी है.


Reporter- Mahesh Parihar


ये भी पढ़े..


जयपुर से अलग होगा फुलेरा-सांभर! संघर्ष समिति का नया जिला बनाने को लेकर जयपुर कूच


गुर्जरों के बीच बड़ी फूट, गुर्जर नेता हाकम सिंह ने विजय बैंसला पर लगाया 'दलाली' का आरोप