पत्नी के बिना बताए जाने से नाराज था पति, गुस्से में सिर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2283555

पत्नी के बिना बताए जाने से नाराज था पति, गुस्से में सिर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने 22 दिन पहले एक महिला की मौत के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद सबूत मिटाकर बाथरूम में नीचे गिरने से मौत बताई थी.

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने 22 दिन पहले एक महिला की मौत के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद सबूत मिटाकर बाथरूम में नीचे गिरने से मौत बताई थी. पत्नी के बिना बताए चले जाने ओर फिर बदमानी के डर से आरोपी ने हत्या की सनसनीखेज वारदात की. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. 

रामसागड़ा थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की बीरबल पुत्र राजू आड़े निवासी उमरी पुलिस थाना मानोरा, जिला वासिम महाराष्ट्र ने रिपोर्ट तर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि उसकी पोती लक्ष्मी लबाना की गामड़ी अहाडा ससुराल में बाथरूम में नीचे गिरने से हुई है.

मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए हत्या के एंगल से भी जांच शुरू कर दी थी. पुलिस को मिली मेडिकल रिपोर्ट में भी महिला के सिर में लगी चोंट बाथरूम में नीचे गिरने से सीढ़ी लगने की नहीं थी. 

महिला के सिर में किसी चीज से हमले से मौत होना बताया. इस पर पुलिस ने सबसे पहले पति हरीश पुत्र भोगीलाल लबाना निवासी गामड़ी अहाडा पर शक हुआ. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी पति बार बार तथ्य बदलकर गुमराह करता रहा. लेकिन पुलिस को पूरा शक होने से उसे सख्ती से पूछताछ की. जिस पर आरोपी पति हरीश लबाना ने हत्या की वारदात कबूल कर ली. 

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी पति हरीश ने हत्या की ये वारदात उसकी अपनी लक्ष्मी के बिना बताए घर से चले जाने की वजह से की. वारदात के 2 दिन पहले ससुराल के लोग उसे गुजरात से लेकर आए थे. बिना बताएं घर से चले जाने के बाद समाज में बदनामी के डर से पति ने गुस्से में आकर पत्नी के सिर में हथौड़े से हमले की वारदात को अंजाम दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. लेकिन पति ने बाथरूम से नीचे गिरने और सीधी का कोना सिर में लगने का बहाना बनाकर गुमराह करने का प्रयास किया. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Trending news