Jhalwar news: झालावाड़ जिले के असनावर थाना क्षेत्र के तेलियाखेड़ी के समीप एनएच 52 पर आज एक तेज रफ्तार बाइक सड़क के किनारे खड़े ट्राले में जा घुसी. हादसे में बाइक सवार झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के 2 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक अन्य छात्र भी गंभीर घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में उपचार जारी है.  मामले की जानकारी देते हुए असनावर थानाधिकारी राजकुमार त्योहारिया ने बताया कि झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र प्रवीण राठौर प्रशांत माचरा और विमल जाट देर शाम को अपनी बाइक से अकलेरा क्षेत्र के बृजवासी ढाबे पर खाना खाने के लिए गए हुए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज तड़के वे बृजवासी ढाबे से झालावाड़ की ओर लौट रहे थे, उसी दौरान असनावर थाना क्षेत्र के तेलियाखेड़ी गांव के समीप सड़क किनारे खड़े ट्राले से उनकी बाइक जा टकराई. हादसे में बाइक पर सवार तीनों छात्र गंभीर घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही असनावर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से तीनों छात्रों को झालावाड़ जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने मेडिकल छात्र प्रवीण राठौर निवासी चूरू को मृत घोषित कर दिया.


यह भी पढ़ें- महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हुईं ट्रोल, जानें बड़ी वजह


प्रशांत माचरा निवासी हनुमानगढ़ को कोटा रेफर किया, जिसने उपचार के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बाइक पर सवार तीसरे मेडिकल छात्र विमल जाट निवासी झुंझनू को भी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में ही भर्ती कराया गया, जिसका मेडिकल आईसीयू में उपचार चल रहा है.उधर घटना के बाद पुलिस ने दोनों मृतक मेडिकल छात्रों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी के डीप फ्रीजर में रखवा दिया है और उनके परिजनों को सूचना भेज दी है, वहीं घायल छात्र विमल का उपचार जारी है.