Jhalawar news: झालावाड जिले के झालरापाटन स्थित पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आरक्षी प्रशिक्षु बैच संख्या 16 /22 का दीक्षांत परेड समारोह आयोजित हुआ इस दौरान कार्यक्रम में पुलिस महानिरीक्षक मानवाधिकार किशन सहाय कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे. जिन्होंने परेड की सलामी ली और नव प्रशिक्षु 150 आरक्षी को जनसेवा की शपथ दिलाई इस दौरान कार्यक्रम में विभिन्न व्यायाम प्रदर्शन पीटी और जवानों की कलाबाजी के कार्यक्रम भी आयोजित हुए तो वहीं प्रशिक्षण के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले जवानों को पुरस्कृत भी किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालरापाटन के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आईजी पुलिस किशन सहाय ने परेड का निरीक्षण कर सलामी ली इस दौरान परेड कमांडर द्वारा प्रतिवेदन और रिपोर्ट प्रस्तुत की गई तो वही मुख्य अतिथि के द्वारा नव प्रशिक्षित जवानों को देश सेवा की शपथ दिलाई गई. इस दौरान कार्यक्रम में पुलिस के जवानों ने बैंड प्रदर्शन यूएससी प्रदर्शन समेत विभिन्न करतब दिखाकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों का मन मोह लिया.


यह भी पढ़ें- रामानंद सागर के 'लक्ष्मण' को कंगना रनौत से उम्मीद, बोले- कंगना चरित्र की खूबसूरती...


 इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के द्वारा प्रशिक्षण काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले जवानों का पारितोषिक देकर सम्मान भी किया गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आईजी पुलिस किशन सहाय ने बताया कि इस पासिंग आउट दीक्षांत परेड में 150 जवानो ने भाग लिया है, जिनमे 34 महिलाऐ भी शामिल है, इस प्रशिक्षु  बैच मे राजसमंद व जीआरपी पुलिस के जवान शामिल है. दीक्षांत परेड समारोह मे झालावाड़ जिला कलेक्टर आलोक रंजन एएसपी चिरंजीलाल मीणा समेत कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहें.