Manoharthana, Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के कामखेड़ा थाना क्षेत्र के नांदेड़ा गांव में एक शादी समारोह में गए 9 वर्षीय बालक का गांव के ही युवक द्वारा अपहरण का मामला सामने आया है. बालक के बताए अनुसार, आरोपी उसे दूर खेतों में ले गया और चिल्लाने पर चाकू दिखाया. घबराया बालक जैसे तैसे अपहरणकर्ता के चंगुल से भाग छूटा और पास के खेत पर टॉर्च का उजाला देखकर वहां पहुंच कर जान बचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बालक के पिता नांदेडा निवासी रामलाल मीणा ने बताया कि उसका पुत्र नैतिक मीणा गांव में ही शादी समारोह में गया था. उस दौरान गांव के ही लोकेश मीणा उर्फ मड़िया ने रात्रि के समय शादी समारोह से उसे अगवा कर लिया. बालक को सरेडी के माल में खेतों की तरफ ले जाकर चाकू दिखाया और जान से मारने की धमकी दी.



घबराया बच्चा जैसे-तैसे अपहरणकर्ता के चुंगल से भाग छूटा और टॉर्च की रोशनी देख रात्रि के समय खेत पर रखवाली कर रहे किसान घनश्याम के पास पहुंचा. घनश्याम द्वारा मिली सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और नैतिक को घर लाए. इसके बाद देर रात कामखेड़ा थाना पहुंचकर अपहरण की शिकायत दी है.



उधर कामखेड़ा थाना प्रभारी सुनील वर्मा ने बताया कि रात को परिवाद मिला था. पीड़ित ने गांव के व्यक्ति पर अगवा करने की कोशिश का आरोप लगाया है. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


यह भी पढ़ेंः तंदूर की तरह तप रहा राजस्थान, इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया परपल अलर्ट


यह भी पढ़ेंः अब प्राइवेट स्कूलों में 3 साल तक नहीं बढ़ेगी फीस, शिक्षा विभाग की न्यू गाइडलाइन