Jhalawar: झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के हडमतिया गांव में आज एक खंडहर स्कूल में युवक का खून से लथपथ हालत में शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक दुर्गेश मेघवाल हड़मतिया गांव का ही निवासी था और देर शाम को घर से निकला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के हनोतिया रायमल गांव में एक दलित युवक की निर्ममता से पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई. आज युवक का शव गांव के पास ही स्कूल के एक पुराने खंडहर में पड़ा मिला, इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई ,मामले की जानकारी मिलने पर सुनेल थाना पुलिस और झालावाड़ से अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे. और घटनास्थल का जायजा लिया.


मामले की गंभीरता को देख फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया जिसने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए, बाद में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुनेल अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया, लेकिन सारे मामले में ग्रामीणों और परिजनों में खासा रोष है और परिजनों ने फिलहाल हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को उठाने से इंकार कर दिया है.


मामले की जानकारी के अनुसार मृतक युवक दुर्गेश मेघवाल हनोतिया हिंदू सिंह का का निवासी था और मजदूरी का काम करता था,कल रात युवक पास के गांव के एक व्यक्ति के खेत मे कृषि कार्य की मजदूरी के लिए गया हुआ था, बाद में वह देर रात एक शादी की निकासी में भी शामिल हुआ. लेकिन उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा और आज युवक का शव हनोतिया रायमल गांव मे स्कूल के पुराने खंडहर मे पडा मिला.


घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मोर्चरी के बाहर जमा हो गई, मृतक के परिजनों का सारे मामले में कहना था कि जब तक उनके बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वो शव को नहीं उठाएंगे तो वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद दलित संगठनों के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और काफी देर तक प्रदर्शन किया और सुनेल बाइपास तिराहे पर जाम लगा दिया, मामले की गंभीरता को देख बाद में झालावाड़ से एसपी रिचा तोमर भी मौके पर पहुंची और परिजनों को जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया लेकिन अब तक ग्रामीण शव उठाने को राजी नही हुए है .