Jhalawar News: राजस्थान की झालावाड़ पुलिस द्वारा विभिन्न प्रकरणों के वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए आज जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है.एसपी रिचा तोमर के नेतृत्व में 2 एएसपी,  9-डी.एस.पी और समस्त थानाधिकारी सहित 600 पुलिसकर्मी और 2 आरएसी टीमों सहित कुल 950 जवानों के जाप्ते की 110 पुलिस टीमें जिले भर में रैड डाल रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके तहत अपराधिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों, हिस्ट्रीशीटर तथा विभिन्न प्रकरणों के वांछित आरोपियों के घरों में दबिश देकर उनकी धरपकड़ की जा रही है. छापेमारी की कार्रवाई अलसुबह से ही जारी है, जिसके तहत सुबह 8:00 बजे तक करीब 330 लोगों की धरपकड़ की गई और उन्हें थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.  


यह भी पढ़ेंः SMS अस्पताल के डॉक्टरों ने बचाई तनिष्क की जिंदगी, डेढ़ साल के बच्चे का फ्री में हुआ ऑपरेशन


मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि विभिन्न अपराधों में सक्रिय बदमाशों, आदतन अपराधियों, हिस्ट्रीशीटर और आर्म्स, एक्साइज, एनडीपीएस सहित विभिन्न प्रकरणों में वांछित और लिप्त रहने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए झालावाड़ पुलिस टीमों द्वारा आज जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है.


छापेमारी की इस कार्रवाई में उनके नेतृत्व में 2 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, 9 डीएसपी और सभी थानों के थानाधिकारी सहित 600 जवानों और 2 आरएसी टीम सहित कुल 950 जवानों का जाप्ता झालावाड़ जिले भर के विभिन्न कस्बों में अपराधियों के घरों में छापेमारी कार्रवाई कर रहा है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: कांग्रेस के किसान महासम्मेलन में लगेगा सियासी जमघट, गहलोत, डोटासरा, रंधावा समेत मौजूद रहेंगे 65 MLA


सुबह 8:00 बजे तक करीब 330 लोगों को दबोचा गया है और उन्हें थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. सभी डिटेन किए गए अपराधी विभिन्न धाराओं के प्रकरणों में वांछित रहे है, तो वही कुछ हिस्ट्रीशीटर व आदतन अपराधी भी पकड़े गए हैं. पुलिस टीमों द्वारा आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है. वहीं, जिलेभर में छापेमारी का अभियान जारी भी जारी है.