Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के मंडावर थाना क्षेत्र मे पिछले दिनो नेशनल हाइवे पर रोडवेज यातायात प्रबंधक के साथ दिनदहाड़े जानलेवा हमला कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए मंडावर थाना पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले झालावाड़ रोडवेज डिपो के यातायात प्रबंधक प्रदीप कुमार और चीफ मैनेजर प्रतीक मीणा जूनाखेड़ा से झालावाड़ की ओर रोडवेज बस को चेक करते हुए आ रहे थे.  


इसी दौरान तीन धार इलाके में रोडवेज बस के पूर्व एजेंट बाबूलाल गुर्जर ने अपने साथी मोहन सिंह व एक अन्य के साथ मिलकर यातायात प्रबंधक पर हमला कर गंभीर मारपीट की और मौके से फरार हो गए. बाद में रोडवेज डिपो के घायल यातायात प्रबंधक को झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 


इस मामले को लेकर रोडवेज कर्मचारियों में खासा रोष व्याप्त था, जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वृत स्तर पर विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर आज आरोपी बाबूलाल गुर्जर और मोहनसिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 


दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अगस्त माह में यातायात प्रबंधक ने आरोपियों के द्वारा बस सारथी योजना में बस ठेके पर ली गई थी. इस दौरान यातायात प्रबंधक ने बस में बिना टिकट सवारियों मिलने से रिमार्क लगाया था. इसी कारण नाराज होकर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. 


Reporter- Mahesh Parihar