Jhalawar: झालावाड़ शहर के क्लॉथ मार्केट में आज अज्ञात लोगों ने एक कपड़ा व्यापारी के साथ मारपीट की और दुकान में पत्थरबाजी कर दी. जिसमें व्यापारी ज्योति चंद जैन तातेड घायल हो गया. उधर घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में व्यापारी एकत्रित हो गए और शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश जताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित व्यापारी ज्योति चंद जैन ने बताया कि करीब डेढ़ बजे की घटना है, जब दो महिलाएं और दो पुरुष दुकान के सामने किसी बात को लेकर बहस बाजी कर रहे थे. उसी दौरान एक व्यक्ति उसकी दुकान में घुसा और दुकान से डंडा उठा कर ले जाने लगा. जब व्यापारी द्वारा उसे रोकने का प्रयास किया गया, तो उस व्यक्ति ने व्यापारी के साथ ही मारपीट कर दी. साथ में मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने भी दुकान में पत्थर फेंक दिए, जिससे व्यापारी चोटिल हो गया. पत्थर बाजी से दुकान का भी कुछ सामान क्षतिग्रस्त हुआ है.


घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा भी मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से मामले की जानकारी ली. डीएसपी ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर घटना की जानकारी मिलते ही व्यापार संघ अध्यक्ष संजय जैन भी मौके पर पहुंचे और शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश जताया. संजय जैन ने कहा कि यदि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की गई तो बाजार बंद करवाया जाएगा. 


Reporter- Mahesh Parihar


ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार