Jhalrapatan: राजस्थान के झालावाड जिले की रायपुर थाना पुलिस ने पंजाब पुलिस के एक भगोड़े वांछित पुलिस इंस्पेक्टर को नाकाबंदी के दौरान धर-दबोचा. पुलिस ने गिरफ्तार पंजाब पुलिस इंस्पेक्टर के साथ उसके एक साथी को भी गिरफ्तार किया है. ये दोनों एक कार में सवार होकर जा रहे थे और इसी दौरान रायपुर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इन्हें धर-दबोचा. मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा पंजाब में एनडीपीएस और विजिलेंस के प्रकरणों में वांछित है, जो लगातार पंजाब पुलिस से फरार चल रहा था और इसके पीछे पंजाब पुलिस की कई टीमें लगी हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालावाड़ के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए एसपी रिचा तोमर ने बताया कि झालावाड़ पुलिस को पंजाब पुलिस ने सूचना दी थी कि उसका एक बर्खास्त वांछित पुलिस इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा पंजाब में एनडीपीएस और विजिलेंस के मामले में फरार चल रहा है, जिसके पीछे पुलिस की कई टीमें हैं. इस आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर की मूवमेंट झालावाड़ जिले से होकर हो सकती है. 


यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू


इस पर जिले की रायपुर थाना पुलिस को सीमावर्ती मध्य प्रदेश से लगने वाले हाईवे पर सख्त हथियारबंद नाकाबंदी करने के निर्देश दिए गए थे. इसी कड़ी में जब जिले की रायपुर थाना पुलिस मध्य प्रदेश सीमा पर हथियारबंद नाकाबंदी कर रही थी. इसी दौरान चंवली इलाके में जब एक ब्रेजा कार को रोक कर उसकी तलाशी ली तो गाड़ी में सवार बर्खास्त फरार इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह और उसका साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.


पकड़े गए आरोपी बर्खास्त पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा ने पुलिस से फरारी के दौरान बचने के लिए अपना हुलिया भी पूरी तरह बदल लिया था. इस दौरान उसने दाढ़ी, मूछें क्लीन शेव कर सिर मुंडा लिया और सिक्ख वेशभूषा की पगड़ी हटा दी, जिससे कोई उसे आसानी से नहीं पहचान सके. फिलहाल सारे मामले में पंजाब पुलिस झालावाड़ पहुंच गई है और कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर उसे पंजाब ले जा रही है.


Reporter: Mahesh Parihar


खबरें और भी हैं...


Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी


बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट


'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान


Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द