Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ जिले में गर्मी की तपिश से आमजन का हाल बेहाल है. ऐसे में शनिवार और रविवार छुट्टी के अवसर पर युवक, युवतियां और बच्चे झालावाड़ शहर के वाटर पार्क पहुंचकर ठंडक का मजा लेते हुए मौज-मस्ती करते नजर आते हैं, लेकिन छुट्टियों के बीच मौज-मस्ती के दौरान कभी-कभी लापरवाही भी भारी पड़ जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Jhalawar: कालीसिंध थर्मल पावर प्लांट में विद्युत उत्पादन हुआ ठप्प, फिर आई तकनीकी खामी


ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब झालावाड़ के मुकुंदरा वाटर पार्क और रिसॉर्ट में छुट्टी का आनंद लेने पहुंचे. एक युवक को वाटर पार्क की स्लाइडर की चोट लग गई और वह गंभीर घायल हो गया. वाटर पार्क के गार्ड्स ने घायल युवक को तुरंत पानी से बाहर निकाला और अस्पताल ले जाकर उपचार करवाया.


मिली जानकारी के अनुसार झालावाड़ के मुकुंदरा वाटर पार्क में कुछ युवक-युवतियां छुट्टी का मजा लेने के लिए पहुंचे थे. इन्हीं में से एक युवती वाटर पार्क के ऊंचाई वाली स्लाइड से स्लाइडिंग करती हुई नीचे आ रही थी, उसी दौरान स्लाइड के टेल पर खड़ा युवक अपना ध्यान खो बैठा और इसी बीच स्लाइडिंग प्लेट पर तेज रफ्तार में नीचे आई युवती के स्लाइडर की हिट युवक के सिर में लग गई. 


तेज टक्कर के कारण युवक के सिर से खून बह निकला और पानी में डूब गया. मौके पर खड़े युवक और वाटर पार्क के सिक्योरिटी गार्ड्स ने घायल युवक को तुरंत पानी से बाहर निकाला और अस्पताल में उपचार हेतु भिजवाया जहां युवक का उपचार करवाया गया. फलक युवक की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन घटना ने कहीं ना कहीं मौज मस्ती के बीच लापरवाही बरतने वाले युवाओं को भी सावधानी बरतने का संदेश दे दिया.


Reporter: Mahesh Parihar