Police Officer Assaulted in Jhalawar: झालावाड़ जिले के चौमहला कस्बे में एक पुलिस अधिकारी के साथ दो नामजद सहित करीब दर्जनभर अज्ञात लोगों द्वारा अभद्रता और मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना चौमहला कस्बे के झंडा चौक की है, जहां बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा से ड्यूटी देकर लौट रहे गंगधार थाना के एएसआई त्रिलोकचंद के साथ करीब दर्जन भर लोगों ने अभद्रता और मारपीट की. इस दौरान बदमाशों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी.


जन आक्रोश यात्रा की रैली से ड्यूटी कर लौट रहा था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित एएसआई त्रिलोकचंद ने बताया कि वह भाजपा की जन आक्रोश यात्रा की रैली से ड्यूटी कर लौट रहा था. जब वह चौमहला कस्बे के झंडा चौक पर पुलिस जीप में बैठा हुआ था, उसी दौरान गंगधार थाना क्षेत्र के बिलावली गांव निवासी मदन सिंह एवं गोविंद सिंह सहित करीब दर्जन भर लोग आए और उसे जीप से नीचे उतारकर मारपीट करने लगे. इस मारपीट में उनके वर्दी के बटन भी टूट गए. 


आरोपी मौके से भाग निकले


घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले. पीड़ित एएसआई त्रिलोकचंद ने बताया कि जनाक्रोश यात्रा निकलने के दौरान कुछ लोग सड़क पर मवेशी लेकर जा रहे थे, जिन्हें यात्रा मार्ग से हटाने को लेकर उसकी कुछ लोगों से बहस भी हुई थी. ऐसे में संभवत इन्हीं लोगों द्वारा मारपीट और अभद्रता की घटना को अंजाम दिया गया हो.


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का साथ देने पहुंची भांजी मिराया, भारत जोड़ो यात्रा में हुई शामिल, देखें वीडियो


उधर एएसआई द्वारा सूचना के बाद गंगधार डीएसपी प्रेम चौधरी भी मौके पर पहुंचे. एसआई की शिकायत के बाद पुलिस दो नामजद सहित अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


Reporter-Mahesh Parihar