Rajasthan News: झालावाड़ जिले में महिला उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के पनवाड़ थाने में भी दर्ज हुआ है, जहां एक दलित युवती ने गांव के ही युवक पर ब्लैकमेल कर लंबे समय से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी द्वारा उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए गए, जिसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए बीते कुछ वर्षों से आरोपी लगातार उससे दुष्कर्म करता रहा. घटना को लेकर पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए खुद का वीडियो भी जारी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पनवाड़ थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराया है, जिसके मुताबिक थाना क्षेत्र निवासी युवक वसीम खान ने किसी तरह उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए बीते कुछ वर्षों से उससे लगातार दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए खुद का एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें घटना को लेकर वह फरियाद करती नजर आ रही. वहीं, घटना की जानकारी लगने के बाद हिंदू संगठनों में भी भारी आक्रोश दिखाई दिया. 


अन्य युवतियों को भी ब्लैकमेल कर चुका है आरोपी
वहीं, विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने मेल के माध्यम से कोटा आईजी रविदत्त गौड को परिवाद भेजकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है. हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यौन शोषण के मामलों की पीड़ित यह एक अकेली युवती नहीं है. पीड़िता के अलावा भी गांव की कुछ अन्य युवतियों के साथ भी समुदाय विशेष के युवकों द्वारा ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने की जानकारी मिल रही है. ऐसे में उक्त प्रकरण ने पुलिस को भी बैकफुट पर ला दिया है. 


पुलिस ने आरोपी को किया डिटेन
पूरे प्रकरण को लेकर झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि पीड़िता के परिजन द्वारा पनवाड़ थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है, जिसमें वसीम नामक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. पुलिस द्वारा आरोपी को डिटेन कर लिया गया है और मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. पूरे प्रकरण के दौरान खास बात यह रही कि यह मामला ऐसे समय सामने आया, जब पुलिस के मुखिया एडीजीपी एस सैंगथिर भी झालावाड़ दौरे पर थे. 


ये भी पढ़ें- राजस्थान के इन 3 जिलों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट