Jhalawar News: जिसके साथ सात जन्म निभाने का वादा किया था, हर कदम-हर मुश्किल में साथ चलने का वादा किया था, उस पति को ही प्रेमी के चक्कर में झालावाड़ की एक महिला ने ऐसी बेरहम मौत दी कि जानने वालों के रोंगटे खड़े हो गए. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि एक महिला इस कदर भी बेरहम हो सकती है कि पति को इस तरह तड़पा-तड़पाकर मार देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रूह को हिलाकर रख देने वाली यह खबर राजस्थान के झालावाड़ की है, जहां पर 4-5 दिन पहले घर सके अंदर मिली शख्स की लाश के बारे में पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है. इस हत्या के केस में पुलिस ने मृतक शख्स की पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने मिलकर यह खौफनाक साजिश रची और फिर सोते समय ही शख्स का मर्डर कर डाला.



क्या है यह पूरा मामला
रिश्तों पर से भरोसा उठा देने वाला यह मामला झालावाड़ जिले के सुनेल थाना क्षेत्र काबताया जा रहा है. यहां पर संगरिया गांव में 17 सितंबर की सुबह गांव के ही निवासी शख्स शिवराज सिंह का शव घर के अंदर पड़ा मिला था. शिवराज सिंह का शव उसकी बेटी ने देखा था और फिर सबको इस बारे में जानकारी दी. 



शिवराज सिंह के शव पर लिपटे थे बिजली के तार
शिवराज सिंह की बेटी के मुताबिक, जब उसने अपने पिता को देखा तो वह खून से बुरी तरह से लतपथ थे. इतना ही नहीं, उनके एक हाथ में बिजली वाले हीटर का तार भी लिपटा हुआ था. उसने इस बात की खबर घरवालों को दी. फिर पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस को पहले से ही मामला संदिग्ध लग रहा था.



महिला ने बच्चों को सुलाने के बाद पति को मारा
मामले की जानकारी होते ही तुरंत पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की. पुलिस को पता चला कि हत्यारोपी पत्नी ने घटना वाले दिन मृतक शिवराज की पत्नी किरण ने अपने बच्चों मयंक और बेटी को दूध पिलाकर सुला दिया था. रात में अचानक बेटी की आंख खुली तो उसने देखा कि उसकी मां कमरे में पड़े हुए खून के छींटे साफ कर रही थी और पोंछा भी लगा रही थी. इसके बाद मां वहीं सो गई. 



मां के प्रेमी ने भी दिया था साथ
मां के होने के कारण बेटी ने ज्यादा ध्यान न दिया पर जब वह सुबह उठी तो उसने पिता का शव देखा और उसे सारा माजरा समझ आ गया. इसके बाद पुलिस ने मृतक शिवराज की पत्नी को राउंड्प करके पूछताछ शुरू की. उसने बताया कि सुंदरलाल के साथ अवैध संबंध हैं. यही वजह रही कि शिवराज से छुटकारा पाने के लिए पहले उन्होंने उसके सिर पर हथौड़ा मारा. जब वह नहीं मरा तो उसने हीटर वाले तार से करंट लगा दिया. पुलिस दोनों को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!